पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों ने लगाई फांसी, पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रातीकात्मक फोटो।
  • पहला केस कनाड़िया क्षेत्र में सामने आया, यहां एमआर ने जान दी, दूसरा खजराना क्षेत्र का और तीसरा मामला देवास का

इंदौर. शहर में तीन अलग-अलग जगहों पर लोगों ने फांसी लगाकर जान दी है। एक कनाड़िया क्षेत्र में रहने वाला एमआर है, दूसरा खजराना क्षेत्र का मजदूर और तीसरा देवास का कैंसर पीड़ित है। फिलहाल तीनों मामलों में पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे हैं।
 
कनाड़िया पुलिस के अनुसार क्षेत्र के लग्जरी अपार्टमेंट 303, श्रीजी विला में रहने वाले 30 वर्षीय सुनील पिता सत्यनारायण मीणा ने शनिवार को फांसी लगाकर जान दे दी। वह मूल रूप से बोरी सराय हरसूद का रहने वाला था। इंदौर में एक निजी फार्मेसी कंपनी में एमआर पद पर कार्यरत था। पता चला है कि उसकी दो माह बाद शादी होने वाली थी। फिलहाल उसने आत्महत्या क्यों की यह पता नहीं चला है।  


संयोगितागंज पुलिस के अनुसार कैंसर अस्पताल की बिल्डिंग के पास धर्मशाला की बाथरूम में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह कैंसर पीड़ित था और यहां भर्ती थी। सुबह जब दूसरे मरीजों के अटेंडर ने देखा तो इसका खुलासा हुआ है। वह कई दिनों से कैंसर की बीमारी से पीड़ित था। उसका दामाद राऊ में रहता है। पुलिस ने उसे बुलाकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 


खजराना पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाले 30 वर्षीय धर्मेंद्र पिता जगदीश सिंह चौहान ने शनिवार रात को घर में फांसी लगा ली। रात 9 बजे परिजन जब घर पहुंचे तो घटना का खुलासा हुआ है। पता चला है कि वह शराब का आदि था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें