Hindi News »Madhya Pradesh »Indore »News» Took Off The Roof And Began To Molestation

दीदी बोलता था, छत दिखाने ले गया और करने लगा छेड़छाड़

हॉस्टल में रहने वाली युवती ने पुलिस में की शिकायत

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 10, 2018, 02:24 PM IST

दीदी बोलता था, छत दिखाने ले गया और करने लगा छेड़छाड़

इंदौर। हॉस्टल में रहने वाली एक युवती से उसके परिचित एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी। छेड़छाड़ करने वाला युवक पीडिता को दीदी कहकर संबोधित करता था। युवक ने युवती को होस्टल की छत दिखाने के बहाने छेड़छाड़ की। युवती की शिकायत पर पुलसि ने जांच प्रारंभ कर दी है।


- भंवरकुआ पुलिस के अनुसार इंद्रपुरी कॉलोनी स्थित आकांक्षा गर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली एक युवती ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई है।


- युवती ने शिकायत में बताया कि वह मूलत: श्योपुर कंला की रहने वाली है और इंदौर के होस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही है। बड़वाह का रहने वाला संजय पिता आनंदराम घिरवे उसे दीदी कहकर पुकारता है।


- शनिवार को वह हॉस्टल के पास मिला। आपसी चर्चा में युवती ने संजय से कहा कि उसने आज तक हॉस्टल की छत नहीं देखी है। इस पर संजय ने कहा कि चलो दीदी मैं आपकों छत दिखाकर लाता हूं।


- छत पर जाने के बाद संजय ने युवती का हाथ पकड़ लिया और उससे छेड़छाड़ करने लगा। इस पर युवती अपना हाथ छुड़ाकर नीचे भागी, यह देख युवक भी वहां से भाग खड़ा हुआ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Indore News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: didi boltaa thaa, chht dikhaane le gaya aur karne lgaaa chheड़chhaade
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
Reader comments

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×