पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सड़क चौड़ी करने का विरोध कर रहे व्यापारियों ने निगम आयुक्त से की मुलाकात

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सड़क चौड़ी करने के लिए निगम ने शुक्रवार को सीतलामाता बाजार की दुकानों पर निशान लगाए थे
  • जयरामपुर कॉलोनी से गोराकुंड चौराहा तक 60 फीट चौड़ी की जानी है सड़क
Advertisement
Advertisement

इंदौर. स्मार्ट सिटी के तहत जयरामपुर कॉलोनी से गोराकुंड चौराहा तक सड़क की चौड़ाई 60 फीट चौड़ी किए जाने की योजना का व्यापारियों द्वारा भारी विरोध किया जा रहा है। शुक्रवार को निगम ने सीतलामाता बाजार में नपती कर निशान लगाए थे जिसके विरोध में व्यापारियों ने अपनी दुकानें बंद कर प्रदर्शन किया था। रविवार को व्यापारियों ने निगम आयुक्त आशिष सिंह के निवास पर उनसे मुलाकत कर अपना विरोध दर्ज कराया।

 

जयरामपुर कॉलोनी से गोराकुंड तक की यह सड़क व्यावसायिक क्षेत्र में आती है। 1.2 किलोमीटर लंबी इस सड़क पर सीतलामाता बाजार जैसा प्रमुख व्यापारिक क्षेत्र भी शामिल है। निगम द्वारा जो मार्किंग की गई है उसके अनुसार सड़क के दोनों तरफ आठ-आठ फीट तक तोड़फोड़ की जाना है। 


व्यापारियों का कहना है कि इस रोड पर 10 प्राचीन मंदिर-धरोहरें हैं। इसके अलावा 250 से ज्यादा निर्माण कार्रवाई की जद में आ रहे हैं। यह मार्ग शहर की पुरानी पहचान में शामिल है। यहां के कई निर्माण तो 125 साल पुराने हैं। निगम को यहां कार्रवाई नहीं करना चाहिए। दूसरी तरफ, निगम ने अपनी कार्रवाई को लेकर कोर्ट में कैविएट लगा दी है, ताकि व्यापारियों को स्टे नहीं मिले।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement