• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Twinkle dagre murder case: Indore, Demand for arrest of former BJP MLA Sudarshan Gupta

अपराध / ट्विंकल की मां ने कहा भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता भी हत्या में शामिल, गिरफ्तार करे पुलिस



Twinkle dagre murder case: Indore, Demand for arrest of former BJP MLA Sudarshan Gupta
X
Twinkle dagre murder case: Indore, Demand for arrest of former BJP MLA Sudarshan Gupta

  • ट्विंकल ने मां से कहा था कि करोसिया ने मेरे साथ दुष्कर्म किया है अब मैं उसे बर्बाद कर दूंगी
  • गायब होने के लगभग 7 माह पहले ट्विंकल ने अपनी मां को बताई थी दुष्कर्म की बात

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 03:13 PM IST

इंदौर. ट्विंकल डागरे हत्याकांड मामले में पुलिस ने भाजपा नेता जगदीश करोतिया उर्फ कल्लू पहलवान और उसके बेटों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद इस हत्याकांड में नए खुलासे हो रहे हैं। सोमवार को ट्विंकल की मां रीटा डागरे ने कहा कि भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता भी इस हत्याकांड में शामिल हैं, पुलिस को उन्हें तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। वहीं यह बात भी सामने आई कि ट्विंकल ने खुद अपनी मां से कहा था कि जगदीश करोतिया ने उसके साथ दुष्कर्म किया है, अब वह उसे छोड़ेगी नहीं, वह इसका बदला लेगी और करोतिया को बर्बाद कर देगी। 

 

ट्विंकल के माता-पिता


पूर्व विधायक ने दी थी धमकी
ट्विंकल की मां और पिता ने बताया कि ट्विंकल की हत्या में भाजपा के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता भी शामिल है। जब वे मामले की जांच के लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इंदौर एयरपोर्ट पर आवेदन देने गए थे, तो उस समय पूर्व विधायक ने उन्हें आवेदन देने से रोका था। पिता ने बताया कि गुप्ता ने एयरपोर्ट पर मेरा हाथ पकड़कर खींच लिया था और दूर ले जाकर कहा था कि यदि इस मामले में मेरा नाम आया तो तुझे बर्बाद कर दूंगा। इस बात की जानकारी मैंने सभी पुलिस अधिकारियों को दे दी थी। ऐसा ही घटनाक्रम भोपाल में भी हुआ था। जब हम सीएम से मिलने गए थे। वहां भी भाजपा नेताओं ने हम पर दबाव बनाया था। 

 

ट्विंकल डागरे


ट्विंकल ने अपनी मां को यह बताया था...
ट्विंकल की मां ने बताया कि बेटी ने गायब होने के लगभग 7 माह पहले मुझे बताया था। एक दिन वह रोते-रोते घर आई मैंने पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। बाद में ट्विंकल ने बताया कि जगदीश करोतिया जिसे वह डैडी कहती थी उसने उसके साथ दुष्कर्म किया है।  

 

ट्विंकल ने अपनी मां को बताया था कि मम्मी जगदीश मुझे पलासिया पर शिकंजी वाले के यहां लेकर गया था। मैं गाड़ी में ही बैठी थी, करोसिया शिकंजी लेकर आया, ट्विंकल ने शिंकजी पी जो उसे कुछ अजीब सी लगी इस पर जगदीश करोतिया ने कहा कि यह ऐसी ही लगती है। इसके बाद करोसिया ने ट्विंकल से कहा कि चलो कुछ खाते हैं और वह उसे उत्तम भोग लेकर गया, वहां चिल्ली पनीर खाया।

 

उस समय ट्विंकल को चक्कर आ रहे थे, तो उसने करोतिया से कहा तो वह उसे गाड़ी से घर छोड़ दे, इस पर करोतिया उसे घर छोड़ने के बजाय शंकर बाग में ले गया, जहां ट्विंकल ने एक ऑफिस ले रखा था। इस पर ट्विंकल ने कहा कि यहां क्यों लेकर आए हो, मुझे घर पर छोड़ दो। इस पर करोतिया ने कहा कि यहां थोड़ा आराम कर लो। वहां जाने के बाद ट्विंकल बेहोश हो गई। दो-चार घंटे बाद जब ट्विंकल को होश आया तो उसने देखा की उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे।

 

ट्विंकल डागरे

 

 वह समझ गई कि करोतिया ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस पर ट्विंकल ने करोतिया से विवाद किया तो करोतिया ने कहा कि जो हो गया उसे भूल जाओ, मेरी राजनीतिक पकड़ काफी है, तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती, तुम्हें ही नुकसान होगा, तुम्हारा कॅरियर बर्बाद हो जाएगा। उस समय ट्विंकल चुप हो गई।


ट्विंकल ने जब यह बात मां को बताई तो मां ने कहा कि चल थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखाते हैं। इस पर ट्विंकल ने कहा कि वह लोग कुछ भी कर सकते हैं, जगदीश करोतिया ने मेरे साथ दुष्कर्म किया है, अब मैं उसे बर्बाद कर दूंगी, उसे मेरे साथ शादी करना ही पड़ेगी।


तीन माह पहले ही गुदवाया था नाम : गायब होने के लगभग 3 माह पहले ही ट्विंकल ने अपने हाथ पर जगदीश का नाम गुदवाया था, क्योंकि उसने कहा कि अब वह जगदीश से बदला लेकर रहेगी। उनके घर में ही रहूंगी। 15 अक्टूबर 2016 को ही वह मकान देखने गई थी करोल बाग में, राजा ठाकुर के साथ गई थी, राजा ने पूछा की नए मकान में कौन रहेगा तो उसने कहा था कि डैडी अर्थात जगदीश करोतिया और मैं रहूंगी।

 

ट्विंकल डागरे


16 अक्टूबर 2016 को दुल्हन बनकर गई थी : ट्विंकल की मां ने बताया कि 15 अक्टूबर को ट्विंकल ने बिछिया पहनी और मेहंदी भी लगाई थी। 16 अक्टूबर को वह दुल्हन की तरह सजी थी। इस पर मां ने उससे पूछ तो उसने कहा कि दो दिन बाद करवाचौथ है और उसका मंगेतर अमित बदनावर से उससे मिलने आने वाला है, इसकी तैयारी कर रही हूं। 

 

ट्विंकल डागरे


4 बार घर आया था करोतिया : ट्विंकल की मां का कहना है कि वह स्वाभीमानी लड़की थी। उसने शादी के लिए लड़का भी अपने मन से पसंद किया था। हमने उसे रोका था कि करोसिया से नहीं मिले, उसने भी मिलना बंद कर दिया था, लेकिन उसके बाद करोतिया 4 बार घर आया था। समाज के शंकर खलीफा और राज मोहल्ले के कुछ लोगों ने समझौता कराया था। हमारी गलती यह रही कि हमने थाने में दुष्कर्म की शिकायत नहीं की। यह बात मैंने पुलिस को एक साल पहले ही लिखित में बताई थी। सुमित्रा महाजन के यहां जाकर भी हमने आवेदन दिया था।

COMMENT