चेकिंग के लिए रोकी बस तो एक युवक दूसरी सीट पर मिला, पुलिसवाले को देख वो पोछने लगा पसीना, तभी एक पुलिसवाले की नजर उसकी फूली हुई शर्ट पर जा पड़ी और EXPOSE हो गया वो

मध्यप्रदेश न्यूजः पुलिसिया धौंस देखकर युवक ने उतार दी शर्ट, शर्ट के अंदर देख SHOCKED थी पुलिस

dainikbhaskar.com

Mar 16, 2019, 05:58 PM IST
MP News: Two arrested with 29 lakh rupees near Indore during police checking

इंदौर. लोकसभा चुनाव के चलते आचार संहिता लागू होने के कारण पुलिस लगातार वाहनों की चेकिंग कर रही है। इसी क्रम में मेटवाड़ा टोल नाके पर चेकिंग करते हुए बेटमा पुलिस ने दो युवकों के पास से 29 लाख रुपए कैश बरामद किया है। दोनों युवक बड़ी ही चालाकी से बस में सफर के दौरान लाखों रुपए ले जा रहे थे। एक युवक ने टीशर्ट के अंदर जैकेट पहनी हुई थी जिसमें नोट की गड्डियां भरी हुई थीं। वहीं, दूसरे युवक ने एक कोरियर बैग में भी रुपए छुपाए हुए थे। दरअसल, पुलिस चेकिंग के लिए जैसे ही बस में दाखिल हुई पुलिस को देखकर एक युवक पसीना पोछने लगा। उसकी फूली हुई शर्ट देखकर पुलिस का शक गहरा गया। इसके बाद पुलिस ने उसी शर्ट उतरवाई और फिर उसके अंदर जो निकला उसे देखकर हैरान रह गए।

ऐसे पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों युवक
- बेटमा के पास मेटवाड़ा टोल टैक्स पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान दोनों को गिरफ्तार किया। ये लोग गुजरात की एक बस में सवार होकर इंदौर आ रहे थे। पुलिस को शक है कि ये रुपए हवाले के हैं। बेटमा थाना प्रभारी धीरेन्द्रपाल सिंह चौहान ने बताया कि लोकसभा चुनावों को देखते हुए सघन चेकिंग की जा रही है। इसी चेकिंग के दौरान एक बस को रोका तो एक व्यक्ति अपनी सीट छोड़ कर दूसरी जगह पर बैठा मिला। उससे पूछताछ की तो वह थोड़ा घबराया सा लगा। इस पर उसकी तलाशी ली तो युवक एक्सपोज हो गया। उसके जैकेट से 20 लाख रुपए और उसके एक अन्य साथी के पास से मिले कोरियर बैग से 9 लाख रुपए बरामद किए। बड़ी रकम होने से तत्काल इनकम टैक्स अधिकारियों को इसके बारे में सूचित किया गया। युवकों के नाम प्रदीप और मितुल चौहान हैं। ये रुपए वे इंदौर आरएनटी मार्ग में रहने वाले किसी व्यक्ति को देने जा रहे थे। पता चला है कि आरोपी इंदौर में कई बार रुपए देने आ चुके हैं। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है।

X
MP News: Two arrested with 29 lakh rupees near Indore during police checking
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना