पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भेरूघाट क्षेत्र में बाइक सवारों को तेज गति डंपर ने मारी टक्कर; हादसे में दो युवकों की मौत, दो गंभीर घायल

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे में घायल दो युवकों को एमवाय में इलाज चल रहा है।
  • सिमरोल थाना क्षेत्र का मामला, दोस्तों के साथ सिमरोल से काम कर अपने घर लौट रहे थे युवक

इंदाैर. सिमरोल थाना क्षेत्र में मंगलवार रात हुए एक भीषण सड़क हादसे में दो लोगों को मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा है। हादसा सिमराेल से घर लाैटते समय डंपर की टक्कर से हुआ। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


घटना सिमरोल थाना क्षेत्र के भेरूघाट क्षेत्र की है। यह बाइक सवार चार दोस्तों को एक डंपर ने टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार राज वर्मा और निर्मल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल सोलंकी और रोहित सोलंकी गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों के अनुसार चारों लोग सिमरोल से काम कर रात में अपने घर शिप्रा लौट रहे थे। भेरूघाट क्षेत्र में एक तेजगति डंपर ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया।


टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार उछलकर काफी दूर जा गिरे। सिर सहित अन्य जगह गंभीर चोट आने से दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। राहगीरों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस सभी को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंची, जहां दो का इलाज चल रहा है। सिमरोल पुलिस के अनुसार मामले में प्रकरण दर्ज कर टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें