• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Two prize crooks of 10 10 thousand arrested for collecting rent by making shop on government land

भूमाफिया / सरकारी जमीन पर दुकान बनाकर किराया वसूलने वाले 10-10 हजार के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

आरोपी रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
X
आरोपी रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी रोहित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • आरोपियों ने छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में निगम की जमीन पर अवैध कब्जा कर रखा था
  • रहवासियों की शिकायत के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 04:50 PM IST

इंदौर. छत्रीपुरा पुलिस ने दो ऐसे भूमाफियाओं को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने सरकारी जमीन पर कब्जा कर दुकान निर्माण कर लिया था। इन दुकानों को ये किराए से चला रहे थे। आरोपियों पर पुलिस ने 10-10 हजार का इनाम घोषित कर रखा था। रहवासियों की शिकायत पर पुलिस ने अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अभी भी एक आरोपी फरार है।


पुलिस ने बताया कि दिसंबर 2019 में आरोपी भारत रघुवंशी, राजबहादुर रघुवंशी, मनोज रघुवंशी, राेहित रघुवंशी और कपिल रघुवंशी पर नगर निगम की जमीन पर अवैध कब्जा कर उस पर दुकान बनाकर किराए से चलाने का केस दर्ज किया गया था। रहवासियों की शिकायत के बाद पुलिस ने तत्काल राजबहादुर और मनोज को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि अन्य तीन फरार हो गए थे। इसके बाद पुलिस ने वारंट जारी करते हुए तीनों आरोपियों पर 10-10 हजार का इनाम घोषित किया था। 

बुधवार को पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली थी आरोपी भारत और रोहित ट्रेड सेंटर के पास बैठे हुए हैं। इसके बाद एक टीम ने रात में घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपियों का रिमांड मांगेगी। रिमांड में पुलिस इनकी संपत्ति के सोर्स के साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश करेगी कि इन्होंने निगम की जमीन पर बनाई गई दुकानों से अब तक कितना किराया वसूला है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना