वारदात / पेड़ के रास्ते ज्वैलर के घर घुसा चोर, पकड़े जाने पर बोला - मैं जाम तोड़ने आया था, गलती से घर आ गया



X

  • राऊ स्थित राजलक्ष्मी ज्वैलरी शॉप पर धावा बोला, पड़ोसी ही निकले चोर
  • कैमरा तोड़कर फेंका, पीड़ित ने 50 हजार रुपए गायब होने की बात कही

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 05:45 PM IST

इंदौर. राऊ में शुक्रवार देर रात दो चोरों ने एक ज्वैलरी शॉप पर धावा बोला। शॉप पर कुछ नहीं मिलने पर वे पेड़ के रास्ते घर में दाखिल हुए, जहां आहट सुनकर उठे घरवालों ने एक को पकड़ लिया। पकड़े जाने पर चोर बोला- मैं जाम तोड़ने आया था, गलती से घर में आ गया। कहा - एक पूजा करवाकर आया हूं, एक खून भी कर दूं तो वह माफ होगा। पीड़ित के अनुसार, उनके घर से 50 हजार रुपए गायब हुए हैं। पुलिस ने दोनों चोर को गिरफ्तार कर लिया है।

 

पुलिस ने बताया कि देर रात दो चोर राऊ स्थित राजलक्ष्मी ज्वैलरी शॉप और फिर ज्वैलर धर्मेश जागीरदार के घर में घुसे। चोरों को शॉप में कुछ नहीं मिला तो वे पेड़ के रास्ते घर में दाखिल हुए। घर में घुसते ही वे सामान उठाकर बाहर फेंकने लगे। आहट सुन धर्मेश की पत्नी प्रीति की नींद खुल गई और परछाई देख शोर मचा दिया, जिसके बाद घरवालों ने एक चोर को पकड़ लिया, जबकि दूसरा भाग गया। जिसे पुलिस ने बाद में घेराबंदी कर पकड़ लिया। चोरी करने घुसे दोनों युवक पड़ोसी हैं, जिसमें से एक नाबालिक है जो पहले भी टायर चोरी के मामले में पकड़ा जा चुका है। पुलिस चोर से अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

 

d

 

प्रीति ने बताया कि 2.45 बजे की घटना है। रात में आहट सुनकर मैं जागी तो मुझे लगा कि भैय्या यानि देवर राकेश जागीरदार होंगे, क्योंकि भैय्या रात को भोपाल से आए थे। इसके बाद मैं वाशरूम चली गई। वापस लौटकर रूम में गई और बेटी को चादर ओढ़ाने लगी। इसी दौरान मुझे एक परछाई नजर आई। शंका होने पर मैंने चिल्लाते हुए पति धर्मेश को उठाया। मेरी चीख सुन सास-ससुर और देवर राकेश उठ गए। चोर ने भागने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उसे पकड़ लिया। चोरों के हाथ में नुकीला सामान था और मुंह ढंक हुआ था। जैसे ही हमने उस पर हाथ उठाने की कोशिश की नाबालिग अपना नाम लेते हुए चिल्लाने लगा की मैं हूं। वह बोला - मैं तो जाम तोड़ने घुसा था, गलती से घर में आ गया। प्रीति ने बताया कि चोरी करने आए युवक ने कहा कि वह एक पूजा करवाकर आया है। चोरी के समय यदि कोई आया और उसे उन्होंने मार भी दिया तो इस पूजा में एक खून माफ है। पीड़ित के अनुसार बदमाशों ने पहले कैमरे तोड़कर फेंक दिए थे। हमारे घर से करीब 50 हजार रुपए गायब हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना