हादसा / विद्युत विभाग के कर्मचारी और केटरिंग का काम करने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 06:35 PM IST


Two youths die in suspicious circumstances in indore
X
Two youths die in suspicious circumstances in indore
  • comment

  • दोनों मामलों में पुलिस कर रही है जांच
     

इंदौर. विद्युत विभाग के कर्मचारी और केटरिंग का काम करने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। 


खंडवा रोड छोटा पॉवर हाउस के पास रहने वाले इंदरसिंह पिता रामसिंह सोलंकी (57) की तबीयत बिगड़ने के बाद संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भाई बलराम के मुताबिक इंदरसिंह खंडवा रोड स्थित एमपी हाउसिंग बोर्ड के सब स्टेशन पर तृतीय श्रेणी कर्मचारी थे। बुधवार सुबह अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी और वह खून की उल्टियां करने लगे। उन्हें एमवायएच अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

 

परिवार में पत्नी मीनाक्षी, आॅस्टेलिया में एमएस कर रही बेटी आयुषी और मैकेनिकल ब्रांच से बीई कर रहा बेटा रुद्रप्रताप हैं। बेटी को पिता की मौत की सूचना दे दी गई है। तेजाजी नगर पुलिस के मुताबिक अभी मौत के कारणों का पता नहीं चला है। 


सीढ़ियों से गिरते ही छूटा पसीना और हो गई मौत
दूसरे मामले में एक किशोर टेंट के पाइप लगाते समय लोहे की सीढ़ियों से अचानक गिर पड़ा। गिरने पर उसे चोट तो नहीं लगी, लेकिन पूरा चेहरा पसीने से नहा गया। साथी उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां मृत घोषित कर दिया गया। महू निवासी उमेश गोडाले ने बतया कि उनका केटरिंग का कामकाज है।

 

मंगलवार को प्रेस कॉम्प्लेक्स के पीछे क्रिश्चियन एमीनेंट कॉलेज के पास विवाह समारोह में ठेका लिया था। परिचित बाबूभाई के जरिए कोदरिया महू का अशोक पिता कीर्तिया (17) काम करने आया था। शाम को वह लोहे की पांच फीट ऊंची सीढ़ी पर चढ़कर टेंट के पाइप लगाने लगा। 


अचानक तीन फीट की ऊंचाई से गिरा और अचेत हो गया। उसका पूरा शरीर पसीने से नहाया हुआ नजर आ रहा था। साथी पहले निजी फिर एमवाय अस्पताल ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। एमआईजी पुलिस के मुताबिक मौत संदिग्ध कारणों के चलते हुई है। असल कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें