पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उन्हेल में स्कूली बच्चों काे लेकर जा रही मैजिक ब्रिज से नीचे गिरी, 8 बच्चे घायल

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने नीचे गिरी मैजिक में सवार बच्चों को लोगों ने बाहर निकाला।
  • हादसा उन्हेल से 5 किमी दूर बेड़ावन-सरवाना मार्ग पर हुआ
  • उन्हेल में प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को जिला अस्पताल उज्जैन रैफर किया

उज्जैन. जिले के उन्हेल में शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में 8 स्कूली बच्चे घायल हो गए, जिनमें से एक बच्चे का हाथ फ्रैक्चर हो  गया है। सभी घायलों को लोगों ने पुलिस की मदद से उन्हेल अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक इलाज के बाद उज्जैन जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया। हादसा मैजिक के अनिंयत्रित होकर जर्जर पुलिस से नीचे गिरने के कारण हुआ। हादसे की सूचना के बाद बड़ी संख्या में परिजन अस्पताल पहुंचे।
 

ये भी पढ़ें
खंडवा में ट्राॅले ने स्कूली ऑटो को मारी टक्कर, एक बच्ची की मौत; 8 लोग घायल, ड्राइवर इंदौर रैफर
मिली जानकारी अनुसार हादसा सुबह करीब साढ़े  8 बजे उन्हेल से 5 किमी दूर बेड़ावन-सरवाना मार्ग पर हुआ। एक स्कूली मैजिक जैन स्कूल बच्चों को पानखेड़ी और बरखेड़ा मांडन गांव से लेकर स्कूल के लिए निकली थी। बेड़ावन स्थित नाले पर बने पुलिया से जैसे ही मैजिक गुजरी, ड्राइवर अपना संतुलन खो बैठा और मैजिक पुलिया के नीचे जा गिरी।
 
हादसे के बाद मैजिक में फंसे बच्चे चीखने लगे। यहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल 108 और पुलिस को कॉल कर घटना के बारे में बताया और बच्चों को मैजिक से बाहर निकाला। इसके बाद सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक बच्चे का हाथ फ्रैक्चर हो गया है। वहीं अन्य बच्चों को मामूली चोट आई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।
 

ये हुए घायल
एएसआई सुखसेन अरीयाम ने बताया कि हादसे में गौतम और अजयराज पिता जीवन सिंह, महेश पिता शंकर लाल, आशीष पिता धर्मेंद्र, विकास पिता राहुल, रणवीर पिता सुमेर सिंह, हर्षित पिता हटेसिंह, लखन पिता अंतर सिंह को चोट आई है।
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें