--Advertisement--

ऑपरेशन थिएटर में नर्स के साथ आपत्तिजनक हालत में डॉक्टर का वीडियो वायरल

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:24 PM IST

उज्जैन न्यूज: एक-दूसरे को किस करने वाला वीडियो पहुंचा वाट्सएप ग्रुप तक।

उज्जैन (मध्य प्रदेश). जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉ.राजू निदारिया का ऑपरेशन थिएटर में स्टॉफ नर्स के साथ आपत्तिजनक हालत में एक वीडियो वायरल हुआ है। रविवार को ये वाट्सएप ग्रुप पर चला। इसके बाद कलेक्टर के आदेश पर सीएमएचओ ने डॉ. निदारिया को सिविल सर्जन पद से हटा दिया। इधर, स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

ओटी में नर्स के साथ आपत्तिजनक...

वीडियो जिला अस्पताल की मुख्य बिल्डिंग के ऑपरेशन थिएटर का है। इसमें डॉ.निदारिया यहीं पदस्थ स्टॉफ नर्स को किस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो दो दिन पहले स्टाॅफ नर्स के नाम से बने वाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुआ था। रविवार को अन्य वाट्सएप ग्रुप पर चलता रहा। कलेक्टर शशांक मिश्रा को वीडियो के बारे में पता चला तो उन्होंने सीएमएचओ डॉ. एमएल मालवीय को कार्रवाई के आदेश दिए। सीएमएचओ डॉ. मालवीय ने बताया मामले की जांच होगी, स्टाफ नर्स के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.पीएन वर्मा को सिविल सर्जन का प्रभार दिया है।


पहले भी हो चुकी है ऐसी शिकायतें


डॉ. निदारिया निश्चेतना विशेषज्ञ हैं। उनके खिलाफ पहले भी स्टाॅफ नर्सों ने कलेक्टर को शिकायत की थी। वीडियो वायरल मामले में डॉ.निदारिया से संपर्क किया लेकिन उनका मोबाइल बंद था।


घटना दुर्भाग्यपूर्ण है, पूरे मामले की जांच कराई जाएगी, सख्त कार्रवाई करेंगे।

- तुलसी सिलावट, स्वास्थ्य मंत्री

X
Astrology

Recommended