• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • Victim bid TI did wrong thing with me, case of kidnapping and rape registered on TI late night

मप्र / पीड़िता बोली- मेरे साथ गलत काम किया, टीआई पर अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज

पीड़ित युवती के साथ निलंबित टीआई नरेश सूर्यवंशी पीड़ित युवती के साथ निलंबित टीआई नरेश सूर्यवंशी
X
पीड़ित युवती के साथ निलंबित टीआई नरेश सूर्यवंशीपीड़ित युवती के साथ निलंबित टीआई नरेश सूर्यवंशी

  • पिता बोले- बेटी का टीआई ने किया था अपहरण, जबरन भरा मांग में सिंदूर
  • टीआई ने की कथित पत्नी ने सरकारी क्वार्टर पहुंच किया था हंगामा, ब्याहता पत्नी इंदौर में है

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2020, 05:59 PM IST

धार/गंधवानी. सरकारी क्वार्टर में युवती के साथ शादी रचाने वाले गंधवानी टीआई (अब सस्पेंड) नरेश कुमार सूर्यवंशी के खिलाफ युवती के माता-पिता ने बंधक बनाकर मांग भरने का आरोप लगाया है। टीआई पर कार्रवाई के लिए गंधवानी थाने में आवेदन भी दिया है। वहीं, पीड़िता ने बताया कि टीआई ने उसके साथ गलत काम भी किया है। पुलिस ने इस मामले में टीआई सूर्यवंशी के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया है। पूरे मामले में धार एसपी आदित्यप्रताप सिंह का कहना है कि टीआई की विभागीय जांच की जाएगी। नियमों के मुताबिक उन पर बर्खास्तगी तक की कार्रवाई हो सकती है।


पीड़िता की मार्कशीट में जन्म तारीख से की गई छेड़छाड़
इधर, घटना के बाद स्कूल से निकाली मार्कशीट में भी जन्म तारीख के साथ छेड़छाड़ की गई है। मार्कशीट में 20 जुलाई 2006 लिखा हुआ था। इसमें 2006 की जगह पैन से 2001 किया गया है। मार्कशीट के अनुसार यदि 20 जुलाई 2006 ही उसकी जन्म तारीख है, ताे वह 14 साल की है, जबकि 2001 करने से उसकी उम्र 19 साल हाे गई। ऐसे में पुलिस कार्रवाई से बचने के लिए षड्यंत्र रचने का अंदेशा है।


तीसरी पत्नी भी सामने आई, दो बेटियां भी है
मामले में तीसरी पत्नी भी सामने आई है। इंदौर के सुदामा नगर में रहने वाली ज्योति नरेश सूर्यवंशी का कहना है कि टीआई की ब्याहता पत्नी तो वह है। यह दोनों महिलाएं कौन है यह उन्हें नहीं पता। ज्योति के अनुसार टीआई नरेश सूर्यवंशी से उसकी दो बेटियां है। टीआई का परिवार इंदौर में रहता है। वे अकेले गंधवानी रहते थे। टीआई के रिश्तेदारों के अनुसार उनकी पत्नी ज्योति सूर्यवंशी है जो फिलहाल जबलपुर में रह रही है। जो महिला गंधवानी पहुंची थी वह कौन है यह किसी को नहीं पता।


यह है मामला
मंगलवार 11 फरवरी की शाम गंधवानी टीआई (अब निलंबित) नरेश कुमार सूर्यवंशी के सरकारी क्वार्टर पर एक महिला शर्मिला अपने बेटे पवन के साथ पहुंची और हंगामा करने लगी। महिला ने खुद को टीआई की पत्नी बताते हुए कहा कि उनके पति ने उन्हें धोखा देकर एक युवती से दूसरी शादी कर ली है। टीआई तीन दिन से संबंधित युवती के साथ ही अपने निवास पर रह रहे थे। इसकी सूचना किसी ने पत्नी काे कर दी कि आपके पति ने दूसरी शादी कर ली है। इसके चलते वह बेटे काे लेकर गंधवानी पहुंची थी। यहां आते ही रूम खुलवाने पर युवती काे देख पत्नी व बेटा भड़क गए। वे युवती काे रूम से खींचते हुए बाहर लाए और पिटाई करने लगे।  हंगामा देख भीड़ जमा हाे गई। मनावर एसडीओपी करणसिंह रावत भी दल-बल के साथ माैके पर पहुंचे और युवती काे छुड़ाकर मनावर थाने भेजा था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना