• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Aam Aadmi Party; Indore AAP Workers Celebrate Victory In Madhya Pradesh After Arvind Kejriwal Party Win Delhi Elections 2020

दिल्ली चुनाव / आप की जीत पर निकला विजय जुलूस, कार्यकर्ताओं ने ढोलक की थाप पर जमकर किया डांस, लगाए नारे

ढोल की थाप पर जश्न मनाते शहर में घूमे कार्यकर्ता। ढोल की थाप पर जश्न मनाते शहर में घूमे कार्यकर्ता।
कार्यकर्ताओं ने जीत का मनाया जश्न। कार्यकर्ताओं ने जीत का मनाया जश्न।
जीत पर शहरभर में निकला विजयी जुलूस। जीत पर शहरभर में निकला विजयी जुलूस।
X
ढोल की थाप पर जश्न मनाते शहर में घूमे कार्यकर्ता।ढोल की थाप पर जश्न मनाते शहर में घूमे कार्यकर्ता।
कार्यकर्ताओं ने जीत का मनाया जश्न।कार्यकर्ताओं ने जीत का मनाया जश्न।
जीत पर शहरभर में निकला विजयी जुलूस।जीत पर शहरभर में निकला विजयी जुलूस।

  • आप की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने परदेशीपुरा चौराहे से विजय जुलूस निकाला, जो शहरभर में घूमा
  • कार्यकर्ताओं ने चुनाव में मिली जीत को आम जनता की जीत बताते हुए कहा कि सरकार के काम के आधार पर जनता किया वोट

दैनिक भास्कर

Feb 11, 2020, 05:55 PM IST

इंदौर. दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) को स्पष्ट बहुमत मिलते ही देशभर में आप कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना शुरू कर दिया। इंदौर में भी कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जमकर नाचे और रैली के रूप में शहर में निकलकर लोगों को मिठाई खिलाकर जीत का इजहार किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जीत अन्य प्रदेश के कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाएगी।

आप सदस्य संजीव वैद्य ने कहा कि कार्यकर्ताओं ने परदेशीपुरा चौराहे से विजय जुलूस निकाला, जो शहरभर में घूमा। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के लिए जमकर नारेबाजी की और उन्हें बधाई देते रहे। कार्यकर्ताओं ने दिल्ली चुनाव में मिली जीत को आम जनता की जीत बताते हुए कहा कि सरकार के काम के आधार पर जनता ने आप पार्टी को फिर से जीत दिलाई है। वहीं, दिल्ली चुनाव की जीत को लालच और मुफ्त का लालच देने पर मिली जीत बताने के भाजपा के कटाक्ष पर सफाई देते हुए कहा कि विपक्ष आप पार्टी की इस जीत से बौखलाया हुआ है, इसलिए इसे मुफ्त और लालच की जीत बता रहा है। जबकि ये लालच की जीत नहीं, बल्कि जनता के पैसों से जनता को सुविधा उपलब्ध करवाने का परिणाम है। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव में मिली जीत का परिणाम अन्य प्रदेशों में भी कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाएगा।

बता दें कि 70 विधानसभा सीटों के लिए 8 फरवरी को 62.59% वोट डाले गए थे। भाजपा 22 साल और कांग्रेस 7 साल से सत्ता से दूर है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तीसरी बार सीएम बनने जा रहे हैं। वे पहली बार 2013 में 48 दिन इस पद पर रहे, फिर इस्तीफा दे दिया था। उन्होंने दूसरी बार 14 फरवरी 2015 को सत्ता संभाली थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना