अपराध / महिला को फोन लगाकर परेशान कर रहे युवक को पहले चप्पलों से पीटा, फिर आधा मुंडन भी करवाया

पति ने युवक को जमकर पीटा।
महिला ने भी चप्पल से की पिटाई। महिला ने भी चप्पल से की पिटाई।
X
महिला ने भी चप्पल से की पिटाई।महिला ने भी चप्पल से की पिटाई।

  • पड़ोसी गांव कालीबेड़ी में रहता है युवक, पति का आरोप- पत्नी को कॉल कर परेशान कर रहा था

दैनिक भास्कर

Dec 27, 2019, 09:09 PM IST

बड़वानी. बगुद गांव में एक महिला ने पति और परिजनों के साथ मिलकर युवक की जमकर पिटाई की। चप्पल से पीटने के बाद परिजनों ने उसका आधा सिर भी मूंड दिया। महिला के पति का आरोप है कि युवक पत्नी को कॉल कर परेशान कर रहा था।समझाने के बाद भी नहीं माना तो उसको सबक सिखाया। 

थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि बगुद गांव की महिला ने शिकायत की थी कि सुखदेव निवासी कालीबेड़ी उसे फोन कर परेशान कर रहा था। उसे परिजनों ने समझाया इसके बाद भी वह नहीं मान रहा था। इसके बाद उसे प्लानिंग के तहत गांव में बुलाकर समझाइश दी, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद गुस्साए लोगों ने उसे पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया।

महिला के पति का कहना है कि पड़ोसी गांव का रहने वाला सुखदेव मेरी पत्नी को कॉल कर परेशान कर रहा था। सुबह मैं घर पर था तभी मेरी पत्नी के मोबाइल पर फोन आया। मैंने उठाया तो उसने काट दिया। मैंने पत्नी से पूछा तो उसने बताया कि यह नंबर मैं नहीं जानती। कुछ देर बाद फिर से उसने कॉल किया तो मेरी पत्नी ने उठाया। इसके बाद वह उससे जानकारी लेने लगा। करीब 10 मिनट तक वह उससे बात करता रहा। उसे समझाने पर भी वह नहीं मान रहा था। करीब 10 से 12 बार उसने कॉल किया। इसकी जानकारी मैंने अपने दोस्तों को दी। इसके बाद प्लानिंग के तहत हमने पत्नी से कॉल कर उसे यहां बुलवाया। इसके बाद यहां भी उसे समझाया, उसके भाई और पिता को भी बुलाया। यहां समझौते के बाद इसके भाई ने एक ग्रामीण पर हाथ उठा दिया। इसके बाद सब से इसकी धुलाई कर सिर मूंड दिया। पति ने कड़ी सजा की मांग की है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना