हादसा / अस्पताल में भर्ती परिजन से मिलने जा रही महिला और अपने जन्मदिन की पार्टी का निमंत्रण देकर लौट रहे युवक की सड़क हादसे में मौत



Woman dies in road accident in indore
Woman dies in road accident in indore
X
Woman dies in road accident in indore
Woman dies in road accident in indore

  • रविवार को दो अलग-अलग हादसों में एक महिला और एक युवक की मौत हो गई
  • खुड़ैल थाना क्षेत्र और स्टार चौराहे पर हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:28 PM IST

इंदौर. रविवार को खुड़ैल थाना क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए। दोनों घायल और मृतक महिला एक ही बाइक पर सवार थे। वहीं एक अन्य हादसे में 24 साल के युवक की मौत हो गई। युवक अपने जन्मदीन की पार्टी का निमंत्रण देकर घर लौट रहा था।


खुड़ैल पुलिस के अनुसार एक बाइक पर सवार होकर तीन परिजन अस्पताल में भर्ती एक अन्य परिजन से मिलने जा रहे थे। खुड़ैल थाना क्षेत्र के नेमावर रोड पर उनकी बाइक असंतुलित होकर ट्रक से जा टकराई।

 

इंदौर

 

हादसे में बाइक पर पीछे बैठी महिला ज्ञानी बाई (35) ट्रक के पहिए की चपेट में आ गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चला चहा युवक व पीछे बैठा एक अन्य युवक घायल हो गए।  

 

वहीं दूसरे हादसे में बुआ के घर से जन्मदिन का निमंत्रण देकर घर लौट रहे 24 साल के अजय खलको की मौत हो गई। हादसा रविवाार दोपहर स्टार चौराहे के पास हुआ। बीकॉम का छात्र अजय का शनिवार को जन्मदिन था।

 

हादसा

 

रविवार को अपने परिवार के लोगों के साथ जन्मदिन मनाने के लिए उसने पार्टी का आयोजन किया था। वह अपने जन्मदिन की पार्टी का निमंत्रण देकर घर लौट रहा था तभी स्टार चौराहे पर एक तेज रफ्तार आयशर ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना