सुसाइड / महिला ने एसिड पीकर जान दी, दो साल पहले पड़ाेसी से की थी लव मैरिज

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 06:51 PM IST



Women commit suicide by drinking acid
X
Women commit suicide by drinking acid

  • महिला ने गुरुवार को एसिड पीकर जान देने की कोशिश की थी

इंदौर.  राऊ की रहने वाली एक महिला ने शुक्रवार रात को इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। महिला ने दो दिन पहले घर पर एसिड पीकर जान देने की कोशिश की थी। महिला को एसिड पीता देख पति उसे तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचा था, जहां दो दिन चले इलाज के बाद उसकी मौत हो गई। महिला ने एसिड क्यों पीया पुलिस इसका पता लगा रही है। शनिवार को पीएम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

 

 

जांच अधिकारी नारायण सिंह बघेल ने बताया कि घटना संजय नगर की है। यहां रहने वाली जया पति जगदीश ने एसिड पीकर जान दी है। गुरुवार को सूचना मिली थी कि जया ने घर पर एसिड पी लिया है। मौके पर पहुंचे तो महिला बयान देने की हालत में नहीं थी। शुक्रवार रात को पता चला कि उसकी मौत हो गई है। शनिवार सुबह पीएम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया। 

 

जांच में पता चला है कि जया ने दो साल पहले पड़ोस में रहने वाले जगदीश से लव मैरिज की थी। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में तो उसने यह कदम क्यों उठाया इस बारे में जानकारी पता नहीं चली है। संभवत: पारिवारिक विवाद के बाद महिला ने गुस्से में यह कदम उठाया हो। हालांकि पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयान के बाद ही सही बात पता चल पाएगी।

COMMENT