आरोप / दुष्कर्म के बाद युवती को समझौते के लिए धमका रहा है ट्रांसपोर्टर, पुलिस नहीं कर रही गिरफ्तारी

young man is threatening rape victim for complaining to the police
young man is threatening rape victim for complaining to the police
X
young man is threatening rape victim for complaining to the police
young man is threatening rape victim for complaining to the police

  • पीड़िता का आरोप - आरोपी क्षेत्र के राजनेताओं से पुलिस पर दबाव बनवा रहा

दैनिक भास्कर

Sep 28, 2019, 04:50 PM IST

इंदौर. चंदन नगर इलाके में रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने वाले ट्रांसपोर्ट पर अब युवती ने धमकाने के आरोप लगाए हैं। युवती का कहना है कि उसे केस दर्ज करवाने के बाद से ही लगातार धमकियां मिल रही हैं और आरोपी क्षेत्र के राजनेताओं से पुलिस पर दबाव बनाकर उसे केस वापस लेने के लिए धमका रहा है। कुछ लोगों ने उसे व उसके भाई को मार देने की भी बात कही है। इससे वह काफी परेशान हैं। 

 

चंदन नगर क्षेत्र में लोहा गेट के पास रहने वाली युवती ने 23 सितंबर को क्षेत्र में रहने वाले  ट्रांसपोर्टर के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। युवती ने पुलिस को बताया कि 23 सितंबर को आरोपी उसे घर में अकेला देख घुसा था और उसे धमकाकर विरोध के बाद भी उससे दुष्कर्म किया था।

 

युवती ने बताया कि वह कपडे़ सिलाई करती है। आरोपी आसिफ को वर्ष 2013 से जानती थी। वह उसके घर के सामने स्थित चाय की दुकान पर आता-जाता था। इसी दौरान उससे पहचान हुई थी। पिछले दो सालों से वह उससे दोस्ती करने के बाद शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा है। बाद में उसे पता चला कि वह शादी शुदा है और उसका बेटा भी है। इस पर उसने उसे उल्टा धमकाना शुरू कर दिया। यही नहीं युवती ने केस दर्ज करवाया तो आरोपी ने चंदन नगर के राजनेताओं की मदद से थाने पर दबाव बनाकर पहले तो उसकी रिपोर्ट नहीं होने दी। बाद में वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर केस दर्ज हुआ तो अब समझौते के लिए दबाव बना रहा है। आए दिन उसे घर पर धमकाने लोग आते हैं। इससे वह काफी डरी हुई है।

 

वहीं पुलिस भी केस दर्ज होने के बाद से आरोपी को नहीं पकड़ रही जबकी उसका आफिस थाने के पीछे ही है। इधर मामले में चंदन नगर टीआई विनोद दीक्षित ने बताया कि आरोपी ने मामले में हाई कोर्ट से अग्रीम जमानत करवा ली है। यदि युवती को धमकी मिली है तो हम मामले में एक्शन लेंगे यदि वह शिकायत करेगी तो।

 

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना