• Hindi News
  • Mp
  • Indore
  • young man working on the under construction bridge died after falling from a height

हादसा / पीपल्याहाना ब्रिज पर काम कर रहा युवक ऊपर से गिरा, मौके पर ही मौत



young man working on the under construction bridge died after falling from a height
X
young man working on the under construction bridge died after falling from a height

  • तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज की घटना
  • मृतक दरभंगा बिहार का रहने वाला, जूते में सरिया फंसने से हादसा होने की बात सामने आई

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 01:58 PM IST

इंदौर. तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक 8 फीट ऊंचाई पर खड़ा होकर काम कर रहा था, इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। 

 

इस जगह पर युवक गिरा था।

 

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 19 वर्षीय अरशद निवासी दरभंगा बिहार के रूप में हुई है। हादसा तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्मााणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज पर काम के दौरान हुआ है। प्रारंभिकज जानकारी में पता चला है कि मृतक गार्डर के लिए स्पोर्ट चढ़ाने के लिए 8 फीट की ऊंचाई पर खड़ा था। इसी दौरान उसका जूता सरिए में फंस गया, जिससे उसका बैलेंस बिगड़ा और वह मुंह के बल नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

निर्माणाधीन ब्रिज पर काम करने के दौरान हादसा हुआ।

 

मृतक के साथ में काम करने वाले लुकमान ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे काम कर रहे थे। मृतक अशरद करीब 8 फीट ऊंचाई पर काम करने के लिए चढ़ रहा था। संभवत: उसके जूते में सरिया फंस गया था, जिससे वह उल्टी तरफ से नीचे गिर गया। हम दौड़कर आए तो वह पड़ा हुआ था। उसने हेलमेट, सेफ्टी जैकेट और जूते सभी कुछ पहन रखा था।

DBApp

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना