पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पीपल्याहाना ब्रिज पर काम कर रहा युवक ऊपर से गिरा, मौके पर ही मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज की घटना
  • मृतक दरभंगा बिहार का रहने वाला, जूते में सरिया फंसने से हादसा होने की बात सामने आई

इंदौर. तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्माणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज पर शनिवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। युवक 8 फीट ऊंचाई पर खड़ा होकर काम कर रहा था, इसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ा और नीचे गिरने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। 
 
 
पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान 19 वर्षीय अरशद निवासी दरभंगा बिहार के रूप में हुई है। हादसा तिलक नगर थाना क्षेत्र के निर्मााणाधीन पीपल्याहाना ब्रिज पर काम के दौरान हुआ है। प्रारंभिकज जानकारी में पता चला है कि मृतक गार्डर के लिए स्पोर्ट चढ़ाने के लिए 8 फीट की ऊंचाई पर खड़ा था। इसी दौरान उसका जूता सरिए में फंस गया, जिससे उसका बैलेंस बिगड़ा और वह मुंह के बल नीचे गिर गया। गंभीर हालत में उसे एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
 
 
मृतक के साथ में काम करने वाले लुकमान ने बताया कि सुबह करीब साढ़े 8 बजे काम कर रहे थे। मृतक अशरद करीब 8 फीट ऊंचाई पर काम करने के लिए चढ़ रहा था। संभवत: उसके जूते में सरिया फंस गया था, जिससे वह उल्टी तरफ से नीचे गिर गया। हम दौड़कर आए तो वह पड़ा हुआ था। उसने हेलमेट, सेफ्टी जैकेट और जूते सभी कुछ पहन रखा था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें