इंदौर

--Advertisement--

5 रुपए नहीं देने पर रेस्टोरेंट संचालक ने भाई के साथ मिलकर युवक को पीटा, घर पर पहुंचने के बाद हुई मौत

मामला सिमरोल थाने का है। युवा रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था, जहां पाउस के पैसे नहीं देने पर विवाद शुरू हुआ था।

Dainik Bhaskar

Jun 11, 2018, 11:11 AM IST
Youth death by beating, police filed case

इंदौर. 5 रुपए नहीं देने पर रेस्टोरेंट मालिक ने भाई के साथ मिलकर एक युवक को इतना पीटा की, उसने दम तोड़ दिया। सिमरोल पुलिस ने रेस्टोरेंट मालिक और उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह पीएम के बाद युवक का शव परिजनों को सौंप दिया। रिपोर्ट आने के बाद धारा बढ़ाई जाएगी।

- पुलिस के अनुसार युवक मृतक सिमरोल का रहने वाल 33 वर्षीय धर्मेंद्र पिता गेंदालाल है। मृतक के मामा के लड़के रवि पटेल ने बताया कि रविवार दोपहर धर्मेंद्र सिमरोल के तलाई नाका स्थित मोहित रेस्टोरेंट पर खाना खाने गया था।

- धर्मेंद्र ने यहां खाना खाया और बिल चुकाकर बाहर निकला। इसके बाद धर्मेंद्र फिर से कांउटर पर पहुंचा और 5 रुपए का एक पान मसाले का पाउच लिय। पाउस खाने के बाद जब संचालक ने उससे पाउच के रुपए मांगे तो धमेंद्र ने कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं, वह कल दे देगा।

- धमेंद्र की बात सुन होलट मालिक गुस्से में आ गया और कहा कि रुपए नहीं थे तो पाउच क्यों लिया। कुछ देर में विवाद इतना बढ़ गया कि होटल मालिक ने भाई के साथ मिलकर धर्मेंद्र को पीटना शुरू कर दिया।

लात-घूंसों से जमकर पीटा

- रवि ने बताया कि उन लोगों ने उसे लात-घूसों ने बहुत मारा। वे उसे अधमरा होने तक पीटते रहे। जैसे-तैसे धर्मेंद्र घर पहुंचा और सो गया। घरवालों को लगा कि धक गया होगा इसलिए सो रहा है। शाम को जब साढ़े 6 बजे के करीब उसे उठाया तो वह नहीं उठा। इसके बाद उसे इंदौर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पीएम रिपोर्ट आने के बाद बढ़ेगी धारा

- धर्मेंद्र की मौत की सूचना परिजनों ने तत्काल सिमरोल पुलिस को दी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर उसका सोमवार सुबह जिला अस्पताल में पीएम करवाया। पुलिस के अनुसार परिजनों ने बताया है कि रेस्टोरेंट में उसके साथ मारपीट हुई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही धारा बढ़ाने सहित दोषियों पर एक्शन लिया जाएगा।

X
Youth death by beating, police filed case
Click to listen..