पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीआईएसएफ की भर्ती के दौरान दौड़ते समय हांफकर गिरा युवक, अस्पताल में मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृतक आलीराजपुर जिले के ग्राम भीमबहेड़ा का रहने वाला था
  • पांच किलोमीटर दौड़ के दौरान अंतिम राउंड में हांफकर गिरा था

देवास. सीआईएसएफ की भर्ती के दौरान शुक्रवार को हादसा हो गया। यहां पांच किलोमीटर दौड़ के दौरान एक युवक हांफकर गिर गया। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में माना जा रहा है कि युवक को दौड़ते समय दिल का दौरा पड़ा, जिस कारण उसकी मौत हो गई।
 

ये भी पढ़ें
दोनों आखों से अंधे पिता ने जहर खाकर दी जान, बेटे की मौत के बाद कार्रवाई न होने से थे परेशान
अनुसा बैंक नोट प्रेस के ग्राउंड पर चल रही सीआईएसएफ की भर्ती के दौरार यह दर्दनाक घटना हुई। आलीराजपुर जिले के ग्राम भीमबहेड़ा का रहने वाला 26 वर्षीय भूरा सिंह पिता कमल सिंह भर्ती में शामिल होने आया था। यहां भर्ती के दौरान अन्य प्रतिभागियों के साथ वह पांच किलोमीटर की दौड़ में शामिल था। दौड़ के आखिरी राउंड में वह फिनिश लाइन पर पहुंचे के कुछ दूर पहले ही हांफते हुए गिर गया। भर्ती के दौरान तैनात जवानों ने उसे उठाया और तत्काल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रारंभिक जांच में ऐसा माना जा रहा है कि युवक को दौड़ते समय हार्ट अटैक आया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें