पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चौथी मंजिल स्थित अपने घर की गैलरी से गिरा पेंंटर, मौत

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिता बोले गैलरी में किसी पेंटिंग की डिजाइन तैयार कर रहा था, गीला होने के कारण फिसला बेटा

इंदौर. अपार्टमेंट की चौथी मंजिल की गैलरी से गिरे एक पेंटर की सिर में गंभीर चोट लगने से मौत हो गई। पिता का कहना है कि वह गैलरी में बैठकर कोई डिजाइन तैयार कर र हा था। वहां पानी ढुला हुआ था, संभवत: पैर फिसलने से हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है। 

हीरानगर पुलिस के अनुसार स्वास्तिक अपार्टमेंट मंगल नगर में रहने वाले 24 वर्षीय कबीर (24) पिता उपदेश सक्सेना की बुधवार दोपहर 1.30 बजे घर की चौथी मंजिल से गिरने से मौत हो गई। पिता उपदेश ने बताया कि घटना के वक्त वे दूसरे कमरे में थे, तभी अचानक किसी के गिरने की आवाज आई। वे दौड़कर गैलरी की तरफ पहुंचे तो बेटा नीचे लहुलुहान पड़ा हुआ था। उसके सिर में गंभीर चोट थी। लोगों की मदद से पिता उसे निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की पत्नी और ढाई साल की एक बेटी है। पिता ने बताया कि कबीर पेंटर था और कई डिजाइन तैयार करता था। बुधवार को वह गैलरी में बैठकर किसी डिजाइन का काम कर रहा था। वहां पानी भी ढुला हुआ था। संभवत: गीला होने से वह नीचे गिर गया होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें