पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

थाने में एसिड पीने वाले बहन की हत्या के आरोपी की अस्पताल में मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • उज्जैन के इंगोरिया में पिता और भाई की मारपीट के बाद किशोरी की हुई थी मौत
  • मामले में लापरवाही बरतने पर 6 पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया जा चुका है

इंदौर. छोटी बहन की हत्या के आरोप में उज्जैन के इंगोरिया थाने में बंद युवक भरत मीणा ने बुधवार देर रात एसिड पीकर जान देने की कोशिश की थी। आरोपी काे गंभीर हालत में इंदौर के चोइथराम अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया था। उपचार के दौरान शुक्रवार को आरोपी की मौत हो गई। मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में टीआई सहित 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार इंगोरिया के ग्राम ऊंटवास में हरतालिका तीज के दूसरे दिन 17 वर्षीय उमा की संदिग्ध अवस्था में मौत हुई थी। 8 दिन बाद पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ गला घोंटकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने किशोरी की मां धापू बाई एवं पड़ोसियों के बयान आधार पर जांच की तो सामने आया कि उमा के पिता हीरालाल व भाई भरत मीणा (20 साल) ने घर में रखे रुपए चोरी करने की बात को लेकर उसके मारपीट की थी। 

गुस्से में पिता ने उसका दुपट्टा गले में लपेट दिया और पैर रखकर खींच दिया, जिससे उमा की मौत हो गई। बुधवार रात पुलिस ने हीरालाल और भाई भरत को गिरफ्तार किया था। देर रात भरत ने लॉकअप के टॉयलेट में रखा एसिड पी लिया। इसके बाद वह हंगामा करने लगा और कहने लगा कि वो मरना चाहता है। हालत गंभीर होने पर पुलिसकर्मी उसे जिला अस्पताल लेकर आए। गुरुवार दोपहर हालत बिगड़ने पर उसे इंदौर रैफर किया गया था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें