--Advertisement--

कुएं में गिरे युवक को निकालने के लिए युवक को रस्सी से बांधकर 80 फीट नीचे उतारा, फिर बांधकर निकाला शव

निवार शाम 5.30 बजे के करीब एक युवक करीब 80 फीट गहरे कुएं में पाल के टूटे हिस्से से गिर गया।

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2018, 04:22 AM IST
शाम 6.40 बजे करीब कुएं में गिरे युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर शव बाहर निकाला। शाम 6.40 बजे करीब कुएं में गिरे युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर शव बाहर निकाला।

महू(एमपी)। शाम 6.40 बजे करीब कुएं में गिरे युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर बाहर निकाला। शनिवार शाम 5.30 बजे के करीब एक युवक करीब 80 फीट गहरे कुएं में पाल के टूटे हिस्से से गिर गया।

बच्चे को बचाने के लिए कुए में उतरा था युवक

- बच्चे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने केंट फायर ब्रिगेड को सूचित किया। इसके पहले सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोग जमा हो गए।
- उन्होंने गांव के ही युवक आशाराम को रस्सी से बांधकर कुएं में उतारा। उसने करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद कुएं में गिरे युवक के शव को अन्य रस्सी से बांधा।

- ग्रामीणों व फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों की मदद से आशाराम व युवक के शव को ऊपरी खींचकर निकाला।
- पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। उसने पंचनामा बना शव को मध्यभारत अस्पताल भेजा। युवक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है।

युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर बाहर निकाला। युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर बाहर निकाला।
Youth killed in The well
Youth killed in The well
X
शाम 6.40 बजे करीब कुएं में गिरे युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर शव बाहर निकाला।शाम 6.40 बजे करीब कुएं में गिरे युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर शव बाहर निकाला।
युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर बाहर निकाला।युवक के शव को 80 फीट गहराई से आशाराम ने रस्सी से बांधा और लोगों ने ऊपर खींचकर बाहर निकाला।
Youth killed in The well
Youth killed in The well
Bhaskar Whatsapp
Click to listen..