• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Itarsi News
  • क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब, 1 महिला सहित 16 पकड़े पुलिस ने 80 लीटर देसी और अंग्रेजी शराब की जब्त
--Advertisement--

क्षेत्र में बिक रही अवैध शराब, 1 महिला सहित 16 पकड़े पुलिस ने 80 लीटर देसी और अंग्रेजी शराब की जब्त

सिटी पुलिस ने न्यास कॉलोनी, गरीबी लाइन, एमजीएम कॉलेज तिराहा और बस स्टैंड पर अवैध शराब बेचने वालों को गिरफ्तार...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 05:20 AM IST
सिटी पुलिस ने न्यास कॉलोनी, गरीबी लाइन, एमजीएम कॉलेज तिराहा और बस स्टैंड पर अवैध शराब बेचने वालों को गिरफ्तार किया। इनमें एक महिला है। टीआई ने बताया कि पिछले 24 घंटे में अवैध शराब का परिवहन व विक्रय करते हुए 12 लोगों को गिरफ्तार किया। इनके पास 80 लीटर देसी व अंग्रेजी शराब जब्त की गई। शराब के अवैध धंधे के चार मामले ग्रामीण क्षेत्र में भी दर्ज किए गए।

न्यास कॉलोनी में नाला मोहल्ले के सचिन उर्फ विनय मालवीय (38) के पास से अंग्रेजी शराब के 18 क्वाटर जब्त किए गए। वहीं गरीबी लाइन में घर के सामने पूजा कुचबंदिया से हाथ भट्‌टी की पांच लीटर शराब जब्त की गई। बस स्टैंड पर सनखेड़ा के सोनू यादव (32) के पास से देसी शराब के 40 क्वाटर बरामद किए गए। यहीं पर पुरानी इटारसी के करण सोनाले (25) के पास से देसी शराब के 41 क्वाटर जब्त हुए।

आजाद पंजा चौराहे पर बंगलिया का सुधीर चौधरी चार बाेतल शराब बेचते पकड़ाया। वहीं एसबीआई के पास एक पान की दुकान से विक्की मेहरा (25) से शराब की दो बोतल और छह शीशियां बरामद की गईं। पुराने बस स्टैंड पर सोनासांवरी के मनोज केवट के पास से अंग्रेजी शराब की चार बोतलें मिलीं। एमजीएम कॉलेज तिराहा पर पीपल मोहल्ले का जुनेद खान बीयर की छह बोतलों के साथ पकड़ाया। यहीं पर बारह बंगला का हेमंत जार्ज पकड़ाया। उसके पास शराब की चार बोतलें व दो शीशियां मिलीं। बस स्टैंड के पास खेड़ा का राजेंद्र कीर से शराब की चार शीशियां बरामद की गईं। पहली लाइन में रैसलपुर के उमेश पटेल से देसी शराब की 30 बोतलें बरामद की गईं। इसके अलावा ग्वाड़ी खुर्द गांव में 40 वर्षीय कृपाल सिंह राजपूत से देसी मदिरा के 17 क्वाटर जब्त किए गए। धाई खुर्द में 50 साल के राजू परते के पास से पांच लीटर कच्ची शराब बरामद की। नीमखेड़ा में शंकर तेकाम के खेत से छह लीटर हाथ भट्‌टी की शराब बरामद की गई। पांडरी गांव में अनिल धुर्वे के पास से 10 लीटर कच्ची शराब बरामद की गई।