--Advertisement--

युवती के गले पर चाकू मारने वाला आरोपी 48 घंटे से फरार

एकतरफा प्रेम के चक्कर में युवती के गले पर चाकू से हमला करने वाला 25 वर्षीय अनिल धुर्वे 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ाया है।...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 05:25 AM IST
एकतरफा प्रेम के चक्कर में युवती के गले पर चाकू से हमला करने वाला 25 वर्षीय अनिल धुर्वे 48 घंटे बाद भी नहीं पकड़ाया है। तवानगर थाना सहित रामपुर, पथरौटा, केसला और इटारसी थाना क्षेत्र में आरोपी को पुलिस ढूंढ रही है। आरोपी के भाई को पुलिस ने थाने लाकर पूछताछ की। दूसरी तरफ अस्पताल में भर्ती पीड़ित युवती की हालत में सुधार हो रहा है। नायब तहसीलदार ने भी अस्पताल पहुंचकर पीड़िता के बयान दर्ज किए थे। रविवार को युवती ने कहा अारोपी को मेरी शादी के बारे में कहीं से बता चला। कुछ दिन पहले उसने कहा था कि मुझसे शादी करना। वरना छोडूंगा नहीं। पीड़िता ने उसकी उन बातों को अनसुना कर सोचा अाराेपी ऐसा कुछ नहीं करेगा। इसलिए उसने किसी को कुछ नहीं कहा। थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह चौहान ने कहा 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।

तवानगर क्षेत्र के एक गांव में 22 साल की युवती की शादी 25 अप्रैल को होना है। एकतरफा प्यार से परेशान आरोपी अनिल धुर्वे ने 30 मार्च की रात 11:30 बजे युवती पर उस समय चाकू जैसे धारदार हथियार से हमला किया। जब वह अपने घर के पीछे बने शौचालय जा रही थी। आरोपी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज है।

X

Recommended

Click to listen..