• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Itarsi
  • बैठक में लगा आरोप: चुनाव में पार्टी से टिकट बिकती हैं...
--Advertisement--

बैठक में लगा आरोप: चुनाव में पार्टी से टिकट बिकती हैं...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 PM IST

Itarsi News - इटारसी| नगर कांग्रेस कमेटी ने संगठन को मजबूत करने बुधवार काे ईश्वर सभागार में बैठक हुई। अखिल भारतीय कांग्रेस...

बैठक में लगा आरोप: चुनाव में पार्टी से टिकट बिकती हैं...
इटारसी| नगर कांग्रेस कमेटी ने संगठन को मजबूत करने बुधवार काे ईश्वर सभागार में बैठक हुई। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त प्रभारी जितेंद्र कंसाना ने कहा सभी को मतभेद भुलाकर एक होने की जरूरत है। बैठक मेें बैठक में आरोप लगा कि चुनाव के समय पार्टी से टिकट बिकती है। हालांकि कंसाना ने एकजुट रहने की बात कही। इटारसी शहर को तीन मंडल में बांटा गया है। पुरानी इटारसी, सूरजगंज और गांधीनगर। जांच के बाद हर कार्यकर्ता को बूथ, सेक्टर ,मंडल और ब्लॉक स्तर पर जिम्मेदारी दी जाएगी। बैठक को पूर्व उपमंत्री विजय दुबे काकू भाई, पूर्व विधायक सविता दीवान शर्मा, अध्यक्ष पुष्पराज पटेल और नगर कांग्रेस अध्यक्ष पंकज राठौर ने भी संबोधित किया। जिला कांग्रेस, नगर कांग्रेस, महिला कांग्रेस, सेवादल ,भाराछासं, युवा कांग्रेस, किसान कांग्रेस, अनुसूचित विभाग, आईटीसेल के पदाधिकारी थे। युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष रह चुके मुकेश गांधी ने पर्यवेक्षक जितेंद्र कंसाना को एक पर्चा थमा दिया। इससे कुछ देर के लिए बैठक कक्ष में हंगामा मंच गया। विजय दुबे काकू भाई ने कहा कि कांग्रेस बैठक किसी भी उद्देश्य से बुलाए कोई न कोई विघ्न उत्पन्न करने को तैयार रहता है।



हमारे एक साथी पर्चे का वितरण कर रहे हैं। इस पर गांधी ने कहा 2006 में मानक अग्रवाल और सुरेश पचौरी एक हो गए थे। तब नगरपालिका का चुनाव जीता था। इस पर काकू भाई ने कहा कि पर्चे में आपने एक आरोप लगाया है। 2008 में मैं चुनाव लड़ा था। क्या वह टिकट बेची गई थी। 2013 में रवि जायसवाल चुनाव लड़े थे। क्या वह टिकट भी बेची गई थी। आरोप लगाना बहुत आसान है। उन्होंने यह भी पूछ लिया कि चुनाव के पहले यहां आकर पत्रकारवार्ता लेकर क्षेत्र का वातावरण कौन खराब करता है। बैठक में कुछ समय के लिए खींचतान मच गई।

X
बैठक में लगा आरोप: चुनाव में पार्टी से टिकट बिकती हैं...
Astrology

Recommended

Click to listen..