--Advertisement--

रेलवे इंस्टीटयूट के मतदान शनिवार को, रैली निकाली

जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव 2018 के मतदान को दो दिन शेष रह बचे हंै। शनिवार को मतदान होगा। मतदान की तारीख जैसे-जैसे...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 PM IST
रेलवे इंस्टीटयूट के मतदान शनिवार को, रैली निकाली
जूनियर रेलवे इंस्टीट्यूट चुनाव 2018 के मतदान को दो दिन शेष रह बचे हंै। शनिवार को मतदान होगा। मतदान की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है। चुनावी बैठक, रैली, प्रचार के सिलसिला काफी तेजी आई है। बुधवार को जहां एक तरफ वेस्ट सेंट्रल रेल्वे एम्पलाइस यूनियन(डब्ल्यूसीआरएसईयू) ने टीआरएस शेड के मुख्य द्वार पर एक सभा की। इसमें भोपाल से मुख्य वक्ता मंडल उपाध्यक्ष कामरेड एपी शुक्ला सहित पदाधिकारियों ने कर्मचारियों को लैंप के निशान पर मोहर लगाकर यूनियन के सभी 9 प्रत्याशियों भारी मतों से विजय बनाने की अपील की।

टीआरएस शाखा अध्यक्ष एवं जूनियर इंस्टीट्यूट चुनाव में सचिव पद के उम्मीदवार संतोष शुक्ला ने कहा 2015 के चुनावों में जो वादे हमने किए उन्हें 100 फीसदी पूरा किया। यूनियन के मीडिया प्रभारी सुरेश धूरिया ने बताया घर-धर जाकर प्रचार चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ वेस्ट सेंट्रल रेलवे मजदूर संघ (डब्ल्यूसीआरएमएस) ने न्यू यार्ड में बुधवार को रैली निकालकर अपना प्रचार किया। रैली में संगठन के बड़े पदाधिकारी व सदस्य उपस्थित हुए। जूनियर इंस्ट्रीटयूट चुनाव में कुछ ऐसे भी प्रत्याशी है जिन पर यूनियन के पदाधिकारी का दायित्व है। लेकिन चुनाव में वे अपनी ही पार्टी के सामने आ खड़े हुए है। जिससे चुनाव में काफी गहमा-गहमी शुरू चल रही।

X
रेलवे इंस्टीटयूट के मतदान शनिवार को, रैली निकाली
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..