• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Itarsi
  • ट्रेन से बैग चुराया, ‌Rs.30 हजार निकाले, प्लेटफाॅर्म 3 पर फेंका
--Advertisement--

ट्रेन से बैग चुराया, ‌Rs.30 हजार निकाले, प्लेटफाॅर्म 3 पर फेंका

Itarsi News - पुणे से जम्मूतवी जा रही झेलम एक्सप्रेस के जनरल कोच से एक यात्री का बैग इटारसी स्टेशन पर चोरी हो गया। घटना उस समय हुई...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 03:35 AM IST
ट्रेन से बैग चुराया, ‌Rs.30 हजार निकाले, प्लेटफाॅर्म 3 पर फेंका
पुणे से जम्मूतवी जा रही झेलम एक्सप्रेस के जनरल कोच से एक यात्री का बैग इटारसी स्टेशन पर चोरी हो गया। घटना उस समय हुई जब यात्री पानी पीने प्लेटफार्म पर उतरा था। एक घंटे बाद यात्री को खाली बैग प्लेटफार्म 3 पर मिला। बैग में 30 हजार रुपए और मोबाइल चार्जर नहीं था।

यात्री सूरज नारायण पिता तेज नारायण भार्गव फुल्लार बसौदा विदिशा के हैं। वे झेलम एक्सप्रेस के जनरल कोच में वंडरपुर से गंजबासौदा जा रहे थे। सोमवार की सुबह 7:15 बजे ट्रेन प्लेटफार्म नंबर-1 पर आई। तब यात्री पानी पीने गया। उसी समय दो युवक आए और बर्थ पर रखा बैग उठाकर ले गए। जब यात्री सूरज कोच में वापस अाया तो बैग नहीं दिखा। सहयात्रियों ने बताया कि दो युवक बैग लेकर गए हैं। इस बीच ट्रेन चलने लगी। यात्री ने चेन पुलिंग कर दी। ट्रेन से उतरकर स्टेशन पर बैग ढूंढना शुरू किया। बैग में 30 हजार रुपए थे। इनमें दो हजार के 14 नोट और पांच सौ के चार नोट थे। बाद में खाली बैग प्लेटफार्म नंबर 3 पर पड़ा मिला। जीआरपी थाने में अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया।

X
ट्रेन से बैग चुराया, ‌Rs.30 हजार निकाले, प्लेटफाॅर्म 3 पर फेंका
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..