मप्र / रीवा में मासूम का अपहरण, फिरौती में मांगे 10 लाख रुपए, हत्या की धमकी



13 year old student kidnapped in satna idnappers demanded 10 lakh
X
13 year old student kidnapped in satna idnappers demanded 10 lakh

  • शुक्रवार को स्कूल गया था छात्र, अपहरणकर्ता ने छात्र के पिता से फोन पर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी है
  • इसी साल मार्च में दो जुड़वा भाईयों की फिरौती की रकम लेने के बाद अपहरणकर्ता ने कर दी थी हत्या

Dainik Bhaskar

Aug 18, 2019, 11:07 AM IST

रीवा। जिले के अमरपाटन तहसील के चौरहटा कस्बे में एक 13 साल के छात्र का अपहरण का मामला सामने आया है। अपहरणकर्ता ने छात्र के पिता से फोन पर 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। फिरौती की रकम नहीं मिलने पर छात्र की हत्या की धमकी भी दी गई है। 

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चोरहटा निवासी अमित प्रजापति का 13 वर्षीय पुत्र विकास प्रजापति अमरपाटन स्थित सरस्वती स्कूल का छात्र था। वह शुक्रवार को घर से स्कूल गया। लेकिन शाम को घर नहीं लौटा। काफी खोजबीन के बाद भी विकास नहीं मिला तो परिजन थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इसके बाद परिजन घर वापस आ गए। 

 

शनिवार की सुबह पिता के मोबाइल पर अपहरणकतार्ओं का फोन आया कि अगर विकास की सकुशल रिहाई चाहते हो तो 10 लाख रुपए फिरौती की रकम दो। फोन करने वाले ने अमित को उनके बेटे की हत्या की धमकी भी दी। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी बात बताई। इसके बाद पुलिस ने विकास के अपहरण का मामला दर्ज कर लिया। 

 

घटना की जानकारी जब एसपी रियाज इकबाल को लगी तो उन्होंने पूरे घटना की मॉनिटरिंग करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गौतम सोंलकी को मौके के लिए रवाना कर दिया है। उल्लेखनीय है कि इसी साल मार्च में सतना जिले के चित्रकूट इलाके में स्कूल से दो जुड़वा भाईयों का अपहरण कर हत्या कर दी गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना