मप्र / तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के 4 बच्चों की डूबने से मौत, एक का शव मिला

दमोह के एक गांव में तालाब में नहाने गए एक परिवार के चार बच्चे डूब गए। दमोह के एक गांव में तालाब में नहाने गए एक परिवार के चार बच्चे डूब गए।
एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि बाकी की खोजबीन जारी है। एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि बाकी की खोजबीन जारी है।
X
दमोह के एक गांव में तालाब में नहाने गए एक परिवार के चार बच्चे डूब गए।दमोह के एक गांव में तालाब में नहाने गए एक परिवार के चार बच्चे डूब गए।
एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि बाकी की खोजबीन जारी है।एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि बाकी की खोजबीन जारी है।

  • दमोह जिले के पथरिया थाना इलाके के ग्राम चिरौला की घटना
  • तीन बच्चों की खोजबीन कर रही पुलिस और ग्रामीण

Jun 11, 2019, 06:03 PM IST

दमोह. दमोह जिले में एक विवाह समारोह में शामिल होने आए 4 बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना जिले के पथरिया थाना इलाके के ग्राम चिरौला में मंगलवार को सुबह हुई। चारों बच्चे एक ही ही परिवार के थे। एक बच्चे का शव मिल गया है, जबकि बाकी तीन की ग्रामीण और पुलिस खोजबीन कर रहे हैं।  

 

तालाब में नहाने गए बच्चों के नाम आशीष (12), संदीप (15), कृष (10) और सचिन (9) निवासी चिरोला है। घटना के बाद ग्रामीण तालाब के पास ही जमा हो गए हैं। सचिन बंसल का शव तालाब से निकाला जा चुका है। बाकी बच्चों की खोजबीन जारी है। शनिवार को सुबह चारों बच्चे नहाने के लिए गांव के ही गड्ढानुमा तालाब में उतर गए। बच्चों को पानी की गहराई का अंदाज नहीं था और चारों को तैरना भी नहीं आता था, जिसके कारण चारों एक-एक कर डूब गए। 

 

जिला कार्यालय से बुलाए गए तैराक और नावें 

पथरिया टीआई राजेश मिश्रा ने बताया कि स्थानीय लोगों और होमगार्ड के कुछ तैराक जवानों को पानी में उतारा गया था, लेकिन गहराई अधिक होने के कारण बच्चों को खोजा नहीं जा सका। इसलिए जिला मुख्यालय को सूचित किया गया है और वहां से होमगार्ड विभाग की एक टीम नाव और अन्य सामान के साथ कुछ देर में पहुंच जाएगी। टीआई ने बताया कि यह मुरम के लिए खोदी गई खदान है, जिसमें पानी भरा हुआ है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना