• Hindi News
  • Mp
  • Jabalpur
  • 5 lakhs looted from the petrol pump at the tip of the gun Three Masked Crooks From The Bike

सतना / बंदूक की नोक पर पेट्रोलपंप से 5 लाख की लूट, बाइक से आए थे तीन नकाबपोश बदमाश



सतना में लूट के बाद पुलिस को जानकारी देते पेट्रोल पंप कर्मचारी। सतना में लूट के बाद पुलिस को जानकारी देते पेट्रोल पंप कर्मचारी।
X
सतना में लूट के बाद पुलिस को जानकारी देते पेट्रोल पंप कर्मचारी।सतना में लूट के बाद पुलिस को जानकारी देते पेट्रोल पंप कर्मचारी।

  • अपराधियों के हौसले बुलंद : सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सतना में नाकेबंदी की 

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 02:46 PM IST

सतना. सतना में बुधवार को सुबह बाइक से आए नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोलपंप को लूट लिया। बताया जा रहा है कि नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप से 5 लाख की लूट की है। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें तीन बदमाश बाइक पर सवार दिख रहे हैं। घटना कृष्ण नगर इलाके की है, जहां से लूट के बाद बदमाश फरार हो गए। 

 

घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ में नहीं आए हैं। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आय़ा है। जिसमें तीन बदमाश एक बाइक पर सवार नजर आ रहे हैं। पुलिस को शक है कि इन्हीं बदमाशों ने ही पेट्रोल पंप में कर्मचारियों से लूट की है। अब पुलिस इस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों को पकड़ने में जुट गई है।

 

सतना में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं, वो सरेराह लूट और अपहरण की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार को दिनदहाड़े चित्रकूट में नयागांव के पास बंदूक की नोक पर दो जुड़वां भाईयों को दिनदहाड़े बस से उतारकर अपहरण किया था। 

 

cctv

 

COMMENT