Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Child Welfare Committee To Investigate The Issue Of Student Scarcity

छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की बाल कल्याण समिति आज करेगी जांच

कक्षा पांचवीं के छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की जांच सोमवार को बाल कल्याण समिति करेगी।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 08, 2018, 08:11 AM IST

  • छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की बाल कल्याण समिति आज करेगी जांच

    जबलपुर. टीचर की मारपीट से लिटिल वर्ल्ड स्कूल तिलवारा के कक्षा पांचवीं के छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की जांच सोमवार को बाल कल्याण समिति करेगी। बाल कल्याण समिति का तीन सदस्यीय दल सुबह 9 बजे स्कूल जाएगा। वहीं तिलवारा पुलिस ने स्कूल की प्राचार्य चित्रांगी अय्यर के भी बयान दर्ज कर लिए हैं। 21 दिसम्बर को लिटिल वर्ल्ड स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ने वाले छात्र जनमेजय पचौरी के साथ स्कूल की टीचर अमरदीप अरोरा ने मारपीट की थी।

    - आंख के बाजू में चांटा और डायरी मारने से छात्र की नजर तिरछी हो गई है। छात्र को डबल इमेज दिखने लगी है। इस मामले में तिलवारा पुलिस ने टीचर के खिलाफ धारा 294, 323 और 336 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ. मनीष पांडे ने बताया कि टीचर की मारपीट से छात्र की नजर तिरछी हो गई।छात्र को डबल इमेज दिखने लगी। यह काफी गंभीर मामला है।

    - इस मामले में सोमवार सुबह वह समिति के सदस्य डॉ. जीएन सोमदेव और नीतू पांडे के साथ स्कूल में जांच के लिए जाएंगे। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देखी जाएगी, साथ ही प्राचार्य और स्कूल के टीचरों से भी बातचीत की जाएगी। पुलिस और शिक्षा विभाग से भी मामले की जानकारी ली जाएगी। समिति छात्र और उनके परिजनों से भी बातचीत करेगी।पी-3

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Child Welfare Committee To Investigate The Issue Of Student Scarcity
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×