• Home
  • Mp
  • Jabalpur
  • Child Welfare Committee to investigate the issue of student scarcity
--Advertisement--

छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की बाल कल्याण समिति आज करेगी जांच

कक्षा पांचवीं के छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की जांच सोमवार को बाल कल्याण समिति करेगी।

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 08:11 AM IST

जबलपुर. टीचर की मारपीट से लिटिल वर्ल्ड स्कूल तिलवारा के कक्षा पांचवीं के छात्र की नजर तिरछी होने के मामले की जांच सोमवार को बाल कल्याण समिति करेगी। बाल कल्याण समिति का तीन सदस्यीय दल सुबह 9 बजे स्कूल जाएगा। वहीं तिलवारा पुलिस ने स्कूल की प्राचार्य चित्रांगी अय्यर के भी बयान दर्ज कर लिए हैं। 21 दिसम्बर को लिटिल वर्ल्ड स्कूल में कक्षा पांचवीं में पढ़ने वाले छात्र जनमेजय पचौरी के साथ स्कूल की टीचर अमरदीप अरोरा ने मारपीट की थी।

- आंख के बाजू में चांटा और डायरी मारने से छात्र की नजर तिरछी हो गई है। छात्र को डबल इमेज दिखने लगी है। इस मामले में तिलवारा पुलिस ने टीचर के खिलाफ धारा 294, 323 और 336 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष डॉ. मनीष पांडे ने बताया कि टीचर की मारपीट से छात्र की नजर तिरछी हो गई।छात्र को डबल इमेज दिखने लगी। यह काफी गंभीर मामला है।

- इस मामले में सोमवार सुबह वह समिति के सदस्य डॉ. जीएन सोमदेव और नीतू पांडे के साथ स्कूल में जांच के लिए जाएंगे। इस मामले में सीसीटीवी फुटेज देखी जाएगी, साथ ही प्राचार्य और स्कूल के टीचरों से भी बातचीत की जाएगी। पुलिस और शिक्षा विभाग से भी मामले की जानकारी ली जाएगी। समिति छात्र और उनके परिजनों से भी बातचीत करेगी।पी-3