Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Farmer Working In The Farm Was Away From The Nochi

खेत में काम कर रहे किसान की आंख नोची, बीएचयू के हॉस्टल से भागा है आरोपी

एक वृद्ध पर अचानक हमला बोल कर उसकी आंख नोंचने की घटना ने गांव वालों में सनसनी मचा दी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 08, 2017, 08:14 AM IST

खेत में काम कर रहे किसान की आंख नोची, बीएचयू के हॉस्टल से भागा है आरोपी

जबलपुर .सिहोरा के ग्राम मजौली-धनगवां में खेत में काम कर रहे एक वृद्ध पर अचानक हमला बोल कर उसकी आंख नोंचने की घटना ने गांव वालों में सनसनी मचा दी। हमलावर युवक को घेरने की कोशिश की गई तो उसने पकड़ने वालों पर भी हमला बोल कर उन्हें घायल कर दिया। घायल वृद्ध बख्तू कुम्हार को इलाज के लिए मेडिकल अस्पताल में भिजवाया गया है। हमलावर को पकड़ने की कोशिश में ग्रामीणों ने घेर लिया।

- अपने आप को लोगों सेे घिरा देखकर युवक मार्बल की चट्टान पर चढ़ गया । इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस वहां पहुंची और फिर युवक को पकड़ने की कोशिश की तो उसने कहा कि अगर पुलिस उसे छोड़ दे तो वह एक करोड़ रुपये देगा। पुलिस ने थोड़ी देर की कवायद के बाद उसे दबोच लिया।


मानिसक रूप से कमजोर​ युवक -

- एसडीओपी युवक के बारे में पता चला है कि वह बीएचयू का छात्र है और वहां हॉस्टल से तीन दिन पहले भाग कर आया है। दउसका नाम अनीष शर्मा है और वह बनारस का रहने वाला है और पिछले कुछ समय से मानिसक रूप से कमजोर है। युवक के परिजनों को इस मामले की सूचना दे दी गई है। विक्षिप्त युवक का मेडिकल भी कराया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: khet mein kam kar rahe kisaan ki aankh nochi, biechyu ke hostel se bhaagaaa hai aaropi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×