--Advertisement--

चाय को लेकर पति से हुआ विवाद, पति बाहर गया तो पत्नी ने लगा ली फांसी

अधारताल थाना अंतर्गत सुहागी में चाय को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

Danik Bhaskar | Dec 20, 2017, 08:41 AM IST

जबलपुर. अधारताल थाना अंतर्गत सुहागी में चाय को लेकर पति-पत्नी के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ा कि पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार सुबह आलोक दुबे का उसकी पत्नी प्रीति दुबे के साथ चाय को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद आलोक दुबे घर से बाहर चला गया। इसके बाद प्रीति दुबे ने पूजा वाले कमरे में जाकर फांसी लगा ली। परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।


नवविवाहिता ने फांसी लगाई -

- हनुमानताल प्रेमसागर साहू मोहल्ला में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि साहू मोहल्ला निवासी 25 वर्षीय प्रीति साहू का विवाह डेढ़ साल पहले हुआ था। मंगलवार शाम प्रीति ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सास-ससुर ने रस्सी काटकर बहू को फांसी के फंदे से उतारा। उसे अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


वृद्ध ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दी

- रांझी थाना क्षेत्र में रहने वाले 60 वर्षीय वृद्ध ने मंगलवार शाम ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि रांझी पुराना पोस्ट ऑफिस निवासी 60 वर्षीय अमरजीत लाम्बा ने शाम 4 बजे न्यू कंचनपुर रेलवे फाटक के पास ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि उसने आत्महत्या क्यों की।


महिला की जलने से मौत

- माढ़ोताल थाना अंतर्गत 24 वर्षीय महिला की आग से जलने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शंकर नगर निवासी 25 वर्षीय माधुरी राजपूत को सोमवार को आग से जलने की वजह से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान आज उसकी मौत हो गई।पी-3