Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» If The Husband Suspected Then Karvaya Abarshan,

पति ने शक किया तो करवाया अबार्शन, फिर भ्रूण लेकर महिल पहुंची थाने

अबार्शन कराया और फिर अपने भ्रूण को लेकर जबलपुर से कुरई पहुंच गई।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 08:46 AM IST

  • पति ने शक किया तो करवाया अबार्शन, फिर  भ्रूण लेकर महिल पहुंची थाने

    सिवनी (जबलपुर).ससुराल पक्ष की प्रताड़ना और पति द्वारा चरित्र पर संदेह को लेकर जबलपुर निवासी एक महिला इतनी आहत हुई कि उसने पहले अबार्शन कराया और फिर अपने भ्रूण को लेकर जबलपुर से कुरई पहुंच गई। वहां थाने पहुंच कर मामला दर्ज करने और भ्रूण का डीएनए टेस्ट करा कर सच सामने लाने की गुहार लगाई। इस मांग को लेकर पुलिस थाने के चक्कर लगा रही पीड़िता शनिवार को जब कुरई थाने पहुंची तो पुलिस ने भ्रूण को जब्त कर लिया।

    - मामले की छानबीन करने का हवाला देकर महिला को लौटा दिया। पीड़िता का आरोप है कि वह पिछले दो माह से भटक रही है लेकिन उसे न्याय नहीं मिल रहा। कुरई थाना प्रभारी केएस मरावी ने दैनिक भास्कर को बताया कि 26 दिसंबर को हुई मारपीट में दोनों पक्षों की ओर से कांउटर मामला दर्ज किया गया था। दोनों के बीच चरित्र को लेकर विवाद चल रहा है। फिलहाल भ्रूण को जब्त कर लिया गया है, जिसकी जांच कराई जाएगी।

    यह है पूरा मामला
    - जबलपुर निवासी रीता शिवहरे का विवाह सिवनी जिले के खवासा के रहने वाले पंकज शिवहरे के साथ सात माह पहले हुआ था। पंकज उसे मायके में छोड़ आया था। जब रीता परिजनों के साथ खवासा पहुंची तो ससुराल वालों ने विवाद किया।

    - रीता का आरोप है कि उसके साथ 26 दिसंबर को मारपीट की गई, जिससे उसके गर्भ में पल रहे बच्चे को नुकसान पहुंचा। जब वह मायके (जबलपुर) गई तो डॉक्टरों ने पुलिस केस होने का हवाला देकर भर्ती करने से इनकार कर दिया।

    - उसने निजी अस्पताल में मेडिकल जांच कराई और जबलपुर में ही रीता ने गर्भपात कराया। वह अपना भ्रूण लेकर सिवनी पहुंची और फिर एक थाने से दूसरे थाने वह रिपोर्ट लिखाने व भ्रूण का डीएनए टेस्ट कराने भटकती रही।

    - शनिवार को रीता कुरई पहुंची, वहां भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने से इनकार कर दिया। बाद में रीता एएसपी के पास पहुंची तो उन्होंने थाना प्रभारी को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: If The Husband Suspected Then Karvaya Abarshan,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×