Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Monica Bedi Case: High Court Hearing

मोनिका बेदी के मामले पर हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई 17 जनवरी को

अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की महिला मित्र रही मोनिका बेदी के मामले पर हाईकोर्ट में अब 17 जनवरी को अंतिम सुनवाई होगी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 28, 2017, 08:09 AM IST

  • मोनिका बेदी के मामले पर हाईकोर्ट में अंतिम सुनवाई 17 जनवरी को

    जबलपुर.फर्जी पासपोर्ट के मामले में अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम की महिला मित्र रही मोनिका बेदी के मामले पर हाईकोर्ट में अब 17 जनवरी को अंतिम सुनवाई होगी। यह मामला राज्य सरकार ने भोपाल की निचली अदालत से मोनिका की हुई दोषमुक्ति के खिलाफ राज्य सरकार ने हाईकोर्ट में दायर किया है। जस्टिस सीवी सिरपुरकर की एकलपीठ ने मोनिका बेदी की ओर से समय मांगे जाने के मद्देनजर मामले पर अगली सुनवाई 17 जनवरी को निर्धारित की है।

    - गौरतलब है कि फर्जी पासपोर्ट काण्ड को लेकर भोपाल के कोहेफिजा थाने में मोनिका बेदी के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। मोनिका पर आरोप था कि उसने खुद को अबु सलेम की पत्नी बताते हुए फर्जी पासपोर्ट फौजिया उस्मान के नाम से बनवाया था। इस मामले में मोनिका बेदी 16 जुलाई 2007 को बरी हो गई थीं।

    - इसके खिलाफ राज्य सरकार ने यह पुनरीक्षण याचिका दायर की थी, जो फिलहाल हाईकोर्ट में विचाराधीन है। इस मामले पर 28 अप्रैल 2015 को हुई सुनवाई के दौरान मोनिका बेदी खुद हाजिर हुई थीं।

    - इसके बाद आगे हुई सुनवाई के दौरान राज्य सरकार की ओर से शासकीय अधिवक्ता शरद शर्मा और मोनिका बेदी की ओर से अधिवक्ता श्रेयस धर्माधिकारी हाजिर हुए। श्री धर्माधिकारी ने अदालत को बताया कि इस मामले पर होने वाली अंतिम सुनवाई में पैरवी के लिए नई दिल्ली से वरिष्ठ अधिवक्ता पक्ष रखेंगे, इसलिए सुनवाई के लिए निश्चित तारीख दी जाए। इस प्रार्थना को स्वीकार करके अदालत ने सुनवाई 17 जनवरी को निर्धारित की।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Monica Bedi Case: High Court Hearing
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×