Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Nephew Had Killed Aunt Greed Of The Property

संपत्ति के लालच में भतीजे ने की थी चाची की हत्या, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

पनागर के गांधी वार्ड में पांच दिन पहले हुई एक वृद्ध महिला की अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 07:08 AM IST

संपत्ति के लालच में भतीजे ने की थी चाची की हत्या, ऐसे हुआ वारदात का खुलासा

जबलपुर.पनागर के गांधी वार्ड में पांच दिन पहले हुई एक वृद्ध महिला की अंधी हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। संपत्ति के लालच में भतीजे ने ही गला दबाकर अपनी चाची की हत्या की थी। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी राजेश तिवारी ने पत्रकार वार्ता में बताया कि 11 जनवरी को गल्ला बाजार गांधी वार्ड निवासी 60 वर्षीय कांति बाई साहू की लाश मिली थी। वृद्धा महिला के गले में निशान थे। उसकी कान की बाली गायब थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

- पोस्टमार्टम में पाया गया कि गला दबाकर महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। जांच में पाया गया कि कांति बाई साहू की संतान नहीं थी। पति का भी देहांत हो चुका था। जमीन और घर पर कांति बाई का कब्जा था।

- कांति बाई के साथ उसकी बहन का लड़का सौरभ साहू रहता था। मृतका के भतीजे गुड्डा उर्फ वागेश्वर साहू की लंबे समय से संपत्ति पर नजर थी। 11 जनवरी को दोपहर 3 बजे कांित बाई अपने घर पर अकेली थी। तभी गुड्डा कमरे में आया और उसने गला घोंटकर कांति बाई की हत्या करने के बाद वह भाग निकला।

- आरोपी को गिरफ्तार करने में सीएसपी डॉ. नीरज चौरसिया, टीआई उमेश तिवारी, एसआई जेके यादव, सरिता पटेल, एएसआई व्हीडी द्विवेदी, पीएल महोबिया, आरक्षक मुकेश शुक्ला, संतोष, सचिन जैन, विनोद और पुष्पेन्द्र पांडे की भूमिका रही।पी-3

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: snptti ke laalch mein bhtije ne ki thi chaachi ki Hatya, aise hua vaardaat ka khulaasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×