Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Padmavat Released In State, HC Will Decide

पद्मावत प्रदेश में रिलीज होगी या नहीं, हाइकोर्ट ने रखा फैसला सुरक्षित

फिल्म पद्मावत मध्यप्रदेश में रिलीज होगी या नहीं, इस पर हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 02, 2018, 07:00 AM IST

  • पद्मावत प्रदेश में रिलीज होगी या नहीं, हाइकोर्ट ने रखा फैसला सुरक्षित

    जबलपुर .फिल्म पद्मावत मध्यप्रदेश में रिलीज होगी या नहीं, इस पर हाईकोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। इस मामले मेें गुरुवार को हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो गई। सभी पक्षों को सुनने के बाद जस्टिस वंदना कसरेकर की एकलपीठ ने अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया।

    - मुंबई की वायकाॅम 18 प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा कि जब सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को सभी राज्यों में दिखाने की अनुमति दे दी है, तो मप्र में इसे क्यों नहीं रिलीज किया जा रहा है।

    - कंपनी की ओर से वरिष्ठ अधिवक्ता किशोर श्रीवास्तव ने कहा कि राज्य सरकार सुरक्षा की गारंटी दे ताकि फिल्म की स्क्रीनिंग की जा सके। वहीं राज्य सरकार की ओर से अतिरिक्त महाधिवक्ता समदर्शी तिवारी ने कहा कि सरकार ने फिल्म की स्क्रीनिंग पर प्रतिबंधात्मक आदेश जारी नहीं किया है।

    - सेंट्रल काउंसिल सिने एसोसिएशन इंदौर के अध्यक्ष जेपी चौकसे की ओर से कहा गया कि फिल्म की स्क्रीनिंग पर कोई आपत्ति नहीं है, बशर्ते राज्य सरकार सुरक्षा की पूरी गारंटी ले।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×