--Advertisement--

3 थानों में हुई वारदातों से किन्नरों में दहशत, एक गुट ने फिर बोला हमला

किन्नरों के दो गुटों के बीच विवाद और मारपीट संजीवनी नगर के बाद भी रविवार को तीन थाना क्षेत्रों में जारी रहा।

Dainik Bhaskar

Dec 18, 2017, 07:11 AM IST
Panic attacks in  police stations on third gender group by another

जबलपुर. किन्नरों के दो गुटों के बीच विवाद और मारपीट संजीवनी नगर के बाद भी रविवार को तीन थाना क्षेत्रों में जारी रहा। हीराबाई गुट की ओर से अब बेलबाग, घमापुर एवं शिवनगर में घटनाएं होने की शिकायत पुलिस से की गई है। मकसूद गुट के किन्नरों के खिलाफ बेलबाग थाना एरिया में प्रदर्शन कर आक्रोश व्यक्त किया है। क्या है मामला...

- हीराबाई गुट की ओर से कहा गया है कि सुबह 8 बजे के करीब मकसूद किन्नर गुट ने लकड़गंज में किन्नर रहीसा पर अचानक हमला बोल दिया। रहीसा उस समय चाय पीकर लौट रहा था, तभी मकसूद किन्नर एवं उसके साथी कार से आए ओर रहीसा पर तलवार एवं बेसबाल के डंडे से हमला बोल दिया।

- मकसूद के साथ अन्नू, जोया, रेहान, अज्जू, समीर, अंसार आदि थे। उसी दौरान वहां भीड़ एकत्र हो गई और लोगों द्वारा बीच-बचाव किये जाने के कारण मकसूद एवं उसके साथी भाग निकलने में सफल हो गए। इस मामले की शिकायत करने पहुंची हीरा बाई एवं उनके साथी किन्नरों का कहना था कि मकसूद किन्नर आए दिन उनके किन्नरों पर हमला कर रहे हैं।

- उनके इलाके में घुसकर वह अवैध वसूली करता है और रोकने पर वह मारपीट करता है। यह स्थिति पिछले कुछ िदनों से लगातार बन रही है। पिछले एक हफ्ते के दौरान मदन महल एवं फिर संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में मकसूद गुट द्वारा मारपीट की गई।

- शिवनगर में भी रोका - मकसूद गुट ने शिव नगर में भी किन्नरों को धमकाया गया और मारपीट की कोशिश की गई। किन्नरों को वहां से भागने पर मजबूर होना पड़ा। मकसूद गुट ने कांचघर लालमाटी क्षेत्र में रहने वाले किन्नर पायल के घर पर धावा बोलकर हमला कर दिया। पायल के घर में तोड़फोड़ भी की गई है। इस मामले की शिकायत किन्नरों ने घमापुर थाने पहुंच कर की है।पी-3
- एसपी के मुताबिक, मकसूद गुट द्वारा लगातार हीराबाई गुट से क्षेत्र के विवाद को लेकर की जा रही मारपीट की बढ़ती घटनाओं के बाद अब अारोपी मकसूद गुट पर एनएसए की कार्रवाई की जाएगी।

Panic attacks in  police stations on third gender group by another
X
Panic attacks in  police stations on third gender group by another
Panic attacks in  police stations on third gender group by another
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..