Hindi News »Madhya Pradesh News »Jabalpur News» Pre-Bridal Treatment, Before Inception, Before The Wedding

​प्री-ब्राइडल ट्रीटमेंट से शादी के पहले हुआ इनफेक्शन, दुल्हन के हाथ पैर में पड़े छाले

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 07:47 AM IST

शहर के शताब्दीपुरम विजय नगर के रहने वाले 27 साल के अंजली सिंह की शादी होने वाली थी।
​प्री-ब्राइडल ट्रीटमेंट से शादी के पहले हुआ इनफेक्शन, दुल्हन के हाथ पैर में पड़े छाले

जबलपुर.शहर के शताब्दीपुरम विजय नगर के रहने वाले 27 साल के अंजली सिंह की शादी होने वाली थी। शादी के दो दिन पहले वह ज्योति टॉकीज के पास स्थित ब्यूटी पार्लर में प्री-ब्राइडल ट्रीटमेंट कराने गई। ट्रीटमेंट के बाद उसके हाथ और पैरों में छाले आ गए। ओमती पुलिस ने इस मामले में ब्यूटी पार्लर संचालिका और वर्कर के खिलाफ धारा 337, 34 का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि शताब्दीपुरम विजय नगर निवासी 27 वर्षीय अंजली सिंह की शादी 20 नवंबर को होने वाली थी। उसने शादी के पहले प्री-ब्राइडल ट्रीटमेंट कराने के लिए ज्योति टॉकीज के पास स्थित कायाकल्प ब्यूटी पार्लर की संचालिका अंजली दत्ता को 50 हजार रुपए दिए। 18 नवंबर को वह सुबह 11 बजे प्री-ब्राइडल ट्रीटमेंट कराने के लिए ब्यूटी पार्लर पहुंची।


बताया था - ब्लीच से बॉडी को नुकसान होता है -

- अंजली सिंह ने ब्लीच कराने के पहले ब्यूटी पार्लर संचालिका को बताया था कि ब्लीच से बॉडी को नुकसान होता है। इसलिए ब्लीच करने के पहले आवश्यक सावधानी बरती जाए। संचालिका ने कहा कि वर्कर सीमा को इसकी पूरी जानकारी है।

- इसके बाद सीमा ने ब्लीच और वैक्सिंग का काम किया। लापरवाही से ब्लीच और वैक्सिंग होने से उसे जलन होने लगी। जब उसने इसकी शिकायत ब्यूटी पार्लर संचालिका से की तो उसने कहा कि कुछ देर में जलन बंद हो जाएगी।

जलन के बाद हाथ और पैरों में आए छाले -

-शादी नजदीक होने की वजह से युवती अपने घर आ गई। घर पहुंचने के बाद भी उसके हाथ और पैरों में जलन बंद नहीं हुई। कुछ देर बाद उसकी हाथ की कोहनी के ऊपर और दोनों पैरों में छाले पड़ गए। 20 नवंबर को शादी के बाद वह ससुराल चली गई। ससुराल से वापस आने के बाद युवती ने ओमती थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।पी-3

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ​pri-braaidl tritmeint se shaadi ke pehle hua infekshn, dulhn ke haath pair mein pdee chhaale
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Jabalpur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×