--Advertisement--

पड़ोसी से परेशान होकर महिला ने की थी खुदकुशी, पति ने सरेआम गोली मार लिया बदला

पत्नी की मौत के जिम्मेदार को गोली मार थाने कहा- सर, वो मर जाए तो बता देना, बहुत शांति मिलेगी।

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 05:39 AM IST
मौका-ए-वारदात पर मुआयना करती पुलिस। मौका-ए-वारदात पर मुआयना करती पुलिस।

जबलपुर. यहां के एक युवक ने अपनी पत्नी की मौत के लिए जिम्मेदार बताते हुए एक शख्स को सरेआम गोली मार दी। गोली मारने के बाद आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया। सरेंडर करने के बाद युवक ने पुलिसकर्मियों से पूछा कि वो मर गया क्या। युवक की बात सुनते ही पुलिसकर्मी हक्के-बक्के रह गए। युवक की पिस्टल जब्त करने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया। वहीं इलाज के दौरान युवक की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।

गोली मारने के बाद थाने में किया सरेंडर

पुलिस के मुताबिक, विशाल महरोलिया को गोली मारने के बाद आरोपी रवि करोसिया(35 साल) ओमती थाने पहुंचा। उसने वहां ड्यूटी में तैनात कॉन्स्टेबल से कहा कि मैंने एक युवक की हत्या कर दी। संतरी ने तुरंत उससे लोडेड पिस्टल ले ली। पिस्टल देने के बाद रवि ने पुलिसकर्मियों से कहा- "सर, विशाल मर जाए तो बता देना, बहुत शांति मिलेगी।"

पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी

मामले की जानकारी मिलते ही आला पुलिस अधिकारी थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपी युवक से बातचीत की तोे उसने बताया कि वह चांदमारी लालमाटी का रहने वाला है और उसकी पत्नी प्रीति को पड़ोस में रहने वाला विशाल महरोलिया परेशान किया करता था। जिसके चलते प्रीति ने 13 मई 2017 को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी।

अांख और आंख के नीचे मारी दो गोली

- विशाल 3 महीने पहले जेल छूटा था, इसके बाद वह मेडिकल कॉलेज के सर्वेंट क्वार्टर में आकर रहने लगा। वह पिसनहारी मढ़िया चौक में अंडा बिरयानी का ठेला लगाया करता था। रवि कई दिनों से विशाल की रेकी कर रहा था। सोमवार रात 10 बजे पिसनहारी की मढ़िया चौक पर विशाल अपने अंडा-बरियानी के ठेले पर खड़ा था। तभी रवि हेलमेट लगाकर बाइक से पहुंचा। उसने विशाल की आंख में एक और आंख के नीचे एक गोली मारी।

- गोली चलते ही इलाके में दहशत फैल गई। लोग यहां-वहां भागने लगे। मौके का फायदा उठाकर आरोपी भी बाइक से भाग निकला। गंभीर हालत में विशाल को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने विशाल मेहरोलिया के खिलाफ धारा 306 का केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

फोटोज : केके।

मृतक  विशाल महरोलिया की फाइल फोटो। मृतक विशाल महरोलिया की फाइल फोटो।
मौका-ए-वारदात से जब्त किए दो कारतूस के खोखे। मौका-ए-वारदात से जब्त किए दो कारतूस के खोखे।
पुलिस गिरफ्त में अारोपी। पुलिस गिरफ्त में अारोपी।