Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Ramlala In Ayodhya, Now A Grand Temple Will Be Built

अयोध्या में जहां रामलला हैं, वहीं अब भव्य मंदिर बनेगा: उमा भारती

अयोध्या में जहां रामलला हैं, वहीं अब भव्य मंदिर बनेगा।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 29, 2018, 07:16 AM IST

  • अयोध्या में जहां रामलला हैं, वहीं अब भव्य मंदिर बनेगा: उमा भारती

    छतरपुर (जबलपुर). अयोध्या में जहां रामलला हैं, वहीं अब भव्य मंदिर बनेगा। यहां नृत्यगोपाल दास महाराज के आशीर्वचन कार्यक्रम में पहुंचीं केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने यह दावा किया है। कहा, मंदिर निर्माण का समय नजदीक आ गया है। मंदिर का निर्माण सबके सहयोग से किया जाएगा। उन्होंने कहा, उमा के दो ही प्रण हैं पहला गंगा की सफाई और दूसरा मंदिर का निर्माण।

    बुंदेलखंड की बुझेगी प्यास
    - केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा, बुन्देलखंड की धरती से मेरा गहरा नाता है। सूखे के संकट से किसानों को उबरने के लिए जल्दी ही केन-बेतवा का पानी लोगों को मिलेगा। केन-बेतवा प्रोजेक्ट पूरा हो गया है, इससे बुंदेलखंड की प्यास बुझेगी।

    रेल लाइन का वादा किया पूरा
    सुश्री भारती ने कहा की मैंने 1998 में रेल लाइन की आधारशिला रखी थी, जिसे मैंने पूरा किया है। बुंदेलखंड की जनता के बीच किए गए वादे पर मैं अब भी कायम हूं। यहां के विकास के लिए जो भी बन सकेगा, इसकी पूरी कोशिश करूंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Ramlala In Ayodhya, Now A Grand Temple Will Be Built
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×