Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Terror Made For Terrorists In Makassoud, NSA

किन्नरों के लिए आतंक बना मकसूद, एनएसए में ऐसे हुई गिरफ्तार

सपना किन्नर को पुलिस ने पूरे दिन चली कवायद के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 07:47 AM IST

किन्नरों के लिए आतंक बना मकसूद, एनएसए में ऐसे हुई गिरफ्तार

जबलपुर. किन्नरों के लिए आतंक का पर्याय बन गए मकसूद उर्फ पप्पू उर्फ सपना किन्नर को पुलिस ने पूरे दिन चली कवायद के बाद गिरफ्तार कर लिया है। एनएसए में की गई गिरफ्तारी की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गई। मकसूद किन्नर की पुलिस द्वारा अब तक गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों ने उंगली उठाना शुरू कर दी थी। मकसूद पर 17 अापराधिक मामले दर्ज थे और उस पर 8 बार प्रतिबंधात्मक कार्रवाई हो चुकी थी।

- किन्नर मकसूद को पकड़ने के लिए पिछले कई दिनों से घेराबंदी की जा रही थी, लेकिन वह पकड़ाई में नहीं आ रहा था। सोमवार को सूचना मिली कि वह सदर में देखा गया है। उस पर नजर रखने के लिए एक टीम भेजी गई और फिर उसे एक कार में भागते समय पीछा करके ओमती पुलिस ने दबोच लिया।

- इस संबंध में जानकारी मिली है कि मकसूद की अापराधिक गतिविधियों के कारण किन्नरों में रोष था तथा क्षेत्र विवाद के नाम पर उसपर संजीवनी नगर, मदन महल, ओमती, बेलबाग, गोहलपुर, गोरखपुर आदि थाना क्षेत्रों में प्रकरण दर्ज हैं।

- इन घटनाओं को देखते हुए एसपी शशिकांत शुक्ला ने ओमती थाना प्रभारी अरविंद चौबे को एनएसए की कार्रवाई के लिए कहा था। इसके लिए ओमती पुलिस ने प्रतिवेदन तैयार कर जिला दंडाधिकारी महेश चंद्र चौधरी के पास भेजा गया था।

- उनकी ओर से जारी वारंट के तहत मकसूद किन्नर को अोमती पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह खबर मिलते ही किन्नर हीराबाई गुट में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। किन्नर हीरा बाई का कहना है कि किन्नरों को दहशत से मुक्ति मिली है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×