Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Two Groups Of Transgender Were Fiercely Beaten,Jabalpu

किन्नरों के दो गुटो में हुई जमकर मारपीट, एरिया को लेकर चल रहा था विवाद

क्षेत्र विवाद को लेकर चल रहा है लंबे समय से विवाद, थाने का घेराव।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 09:13 AM IST

  • किन्नरों के दो गुटो में हुई जमकर मारपीट, एरिया को लेकर चल रहा था विवाद

    जबलपुर।संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में दुर्गा मंदिर के पास सुबह करीब साढ़े 11 बजे किन्नरों के दो गुटों में जमकर मारपीट हो गई। सीमा विवाद को लेकर चल रहे झगड़े में हीराबार्इ गुट ने मकसूद किन्नर के खिलाफ मारपीट व तोड़फोड़ की शिकायत दी है। इस मामले को लेकर हीराबाई गुट ने थाने का घेराव कर दिया।

    - किन्नरों का कहना था कि जब तक कार्रवाई नहीं होगी, वे थाने का घेराव जारी रखेंगे। इस दौरान एक किन्नर ने कपड़े उतारने की कोशिश भी की, लेकिन थाने में तैनात पुलिस कर्मियों ने उन्हें आश्वासन दिया कि उनके मामले में प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

    - घटना के बारे में हीराबाई ने पुलिस को जानकारी दी है कि उनके पक्ष के िकन्नर दुर्गा मंदिर के पास स्थित घरों में सम्पर्क कर रहे थे, तभी वहां से मकसूद किन्नर ग्रुप के जोया, रेहान, भूरी आदि किन्नरों ने लाठी और बेस बाल के डंडे से हमला बोल दिया। उनकी गाड़ी में भी तोड़फोड़ की गई। एक किन्नर चांदनी को बाल पकड़कर पीटा गया। चांदनी के बाल भी काटने की कोशिश की गई। उक्त हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले।

    विरोध करने पर होती है मारपीट

    - इसी थाने में इससे पहले भी मकसूद किन्नर एवं उनके साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया जा चुका है। इसी तरह का एक और मामला मदन महल थाना क्षेत्र में दर्ज किया गया है। यहां पर तो किन्नरों ने कपड़े उतार कर बीच सड़क पर प्रदर्शन किया था, जिससे ट्रैफिक ही थम गया था।

    आये दिन किन्नरों के हीराबाई और मकसूद गुट के बीच झगड़े हो रहे हैं। इस मामले को लेकर हीराबाई गुट ने मकसूद गुट को नकली बताकर एसपी शशिकांत शुक्ला को ज्ञापन भी सौंपा था। हीराबाई का आरोप है कि झगड़ा करने वाले मकसूद गुट उनके क्षेत्र में अवैध वसूली करता है और विरोध करने पर मारपीट करता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Two Groups Of Transgender Were Fiercely Beaten,Jabalpu
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×