Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» Vegetable Seller Was Shot Dead

सब्जी विक्रेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, बाइक सवार होकर आए थे आरोपी

हनुमानताल थाना अंतर्गत दीनानाथ क्राॅसिंग पर गुरुवार शाम 7 बजे बाइक सवार युवकों ने एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या

Bhaskar News | Last Modified - Dec 08, 2017, 08:10 AM IST

  • सब्जी विक्रेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, बाइक सवार होकर आए थे आरोपी
    +1और स्लाइड देखें

    जबलपुर .हनुमानताल थाना अंतर्गत दीनानाथ क्राॅसिंग पर गुरुवार शाम 7 बजे बाइक सवार युवकों ने एक सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग होने से क्षेत्र में दहशत फैल गई। हत्या का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार दीनानाथ क्राॅसिंग दुर्गा चौक निवासी 48 वर्षीय कोमल सोनकर सब्जी बेचने का काम करता था। गुरुवार शाम 7 बजे कोमल अपने घर के पास खड़ा हुआ था। तभी बाइक पर दो युवक आए और कोमल पर दनादन फायरिंग करने लगे। युवकों ने एक-एक कर तीन गोलियां चलाईं। एक गोली कोमल की पीठ पर लगी। इससे वह जमीन पर गिर गया। इसके बाद बाइक सवार युवक भाग गए। घटना के बाद परिजन गंभीर रूप से घायल कोमल को निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


    मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी -

    - घटना की जानकारी मिलते ही एसपी शशिकांत शुक्ला और एएसपी जीपी पाराशर मौके पर पहुंच गए। एसपी ने घटनास्थल का मुआयना करने के बाद प्रत्यक्षदर्शियों से भी बातचीत की। एसपी ने हनुमानताल पुलिस को आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी करने के निर्देश दिए हैं।
    - भाई ने पुलिस पर लगाया आरोप - मृतक कोमल सोनकर के भाई िजत्तू सोनकर ने आरोप लगाया है कि उनके भाई पर हमला होने का अंदेशा था। हनुमानताल सीएसपी को इसकी जानकारी लगातार दी जा रही थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। पुलिस की शह पर आरोपियों ने उनके भाई की हत्या कर दी। उनके भाई की हत्या धीरज मराठा, पंकज मराठा, अस्सू मराठा, अभिलाष मराठा और बंटी मराठा ने गोली मारकर हत्या कर दी।
    कांग्रेस नेता पर भी आरोप -

    - मौके पर मृतक के भाई जित्तू सोनकर ने कहा कि एक कांग्रेस नेता की शह पर उनके भाई की हत्या की गई है, लेकिन जित्तू सोनकर ने कांग्रेस नेता का नाम नहीं लिया। इससे मामला और भी उलझ गया है।

    दो साल से चल रही थी दुश्मनी -

    -बताया गया है कि मृतक कोमल सोनकर और आरोपियों के बीच वर्ष 2015 से दुश्मनी चल रही है। दोनों पक्षों के बीच अाधा दर्जन से अधिक बार विवाद हो चुका है। हनुमानताल थाने में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज कराई गई है।
    डेढ़ महीने से फरार थे आरोपी -

    -दोनों पक्षों के बीच 21 अक्टूबर को विवाद हुआ था। आरोपियों ने कोमल सोनकर पर बम फेंककर जान लेने की कोशिश की थी। पुलिस ने अभिलाष मराठा, अनिल, धीरज, पंकज, अंकित, शेखर, बंटी, अस्सू और नितिन वानखेड़े के खिलाफ बलवा और हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज किया था। इसके बाद भी पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की।

    चार आरोपी नामजद- पुलिस द्वारा मामले में देर रात चार नामजद अारोपियों सहित अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस ने एफआईआर में अभिलाष मराठा, अंकित मराठा, अस्सू मराठा और नितिन वानखेडे़ व अन्य को आरोपी बनाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
    - पुलिस ने एफआईआर में चार नामजद लाेगों को आरोपी बनाया है। पुलिस मौके से सीसीटीवी फुटेज भी निकलवा रही है। जांच के बाद ही आरोपियों का नाम स्पष्ट हो सकेगा।
    शशिकांत शुक्ला, एसपी

  • सब्जी विक्रेता की सरेआम गोली मारकर हत्या, बाइक सवार होकर आए थे आरोपी
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Vegetable Seller Was Shot Dead
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×