Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» After Marrying Girlfriend,Other Girl Broke Away, Demanded Rs 10 Lakh,

प्रेमिका से शादी के बाद दूसरी लड़की से तोड़ी शादी, मांगे 10 लाख रुपये,

रांझी बड़ा पत्थर निवासी एक युवती से बाकायदा सगाई करने तथा उसके बाद शादी करने के िलए 10 लाख रुपये की मांग करने वाले सत्ये

Bhaskar News | Last Modified - Nov 23, 2017, 08:16 AM IST

प्रेमिका से शादी के बाद दूसरी लड़की से तोड़ी शादी, मांगे 10 लाख रुपये,

जबलपुर .रांझी बड़ा पत्थर निवासी एक युवती से बाकायदा सगाई करने तथा उसके बाद शादी करने के िलए 10 लाख रुपये की मांग करने वाले सत्येन्द्र तिवारी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले मेें युवती पूजा ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि सत्येन्द्र ने उससे सगाई तो कर ली, लेकिन शादी अपनी प्रेमिका से कर ली। उसके बाद शादी की बात से सत्येन्द्र इनकार करने लगा।

- उसने बाद में 10 लाख रुपये की मांग की, ताकि शादी कैंसल हो जाये। इस मामले में जब सत्येन्द्र की असलियत उजागर हुई तो पता चला कि सत्येन्द्र तिवारी तो पहले ही शादी कर चुका है। उसने जानबूूझकर धोखा देने की कोशिश की है और दहेज में 10 लाख रुपये की मांग की है। सत्येन्द्र ने पूजा के साथ 23 सितंबर को सगाई की थी और इसमें लड़की वालों का दो से तीन लाख रुपये खर्च भी हुआ था। जब सगाई की जानकारी सत्येन्द्र की प्रेमिका को लगी ताे उसने दबाव डालकर शादी कर ली। इसके बाद भी सत्येन्द्र धोखा देने के इरादे से पैसों की मांग करता रहा तथा शादी तोड़ने की धमकी देता रहा। सीएसपी अखिल वर्मा को दी गई शिकायत के बाद इस मामले की जांच में आरोप सही पाये जाने के बाद कटनी निवासी सत्येन्द्र तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।
शादी का प्रलोभन देकर दुराचार
गोरखपुर क्षेत्र में रहने वाली एक तलाकशुदा महिला को शादी का प्रलोभन देकर उसके साथ दुराचार करने वाले मृगेन्द्र विश्वकर्मा के खिलाफ दुराचार का मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि मृगेन्द्र ने उससे शादी का वायदा किया था और इसी आधार पर उसने दैहिक शोषण किया। जब उसने शादी की बात कही तो उसने इनकार कर दिया। पी-4

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jabalpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premika se shaadi ke baad dusri ladki se todei shaadi, maange 10 laakh rupye,
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×