--Advertisement--

मेट्रो बस ने बाइक सवार को कुचला, चलती बस छोड़कर भागा ड्राइवर

पनेहरा के पास मेट्रो बस ने एक बाइक सवार को रौंद दिया और उसका चालक चलती बस से कूद कर भाग निकला।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 08:13 AM IST

जबलपुर . पनेहरा के पास मेट्रो बस ने एक बाइक सवार को रौंद दिया और उसका चालक चलती बस से कूद कर भाग निकला। बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। बस चालक ने लापरवाही की सभी हदें पार करते हुए टक्कर मारने के बाद बस को नहीं रोका तथा बस को चालू हालत में ही लोगों को भगवान भरोसे छोड़कर भाग निकला। बाइक सवार की दर्दनाक मौत को देखकर राहगीरों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

- लोग जब बस में आग लगाने जा रहे थे तभी पुलिस वहां पहुंच गई और लोगों की भीड़ काे वहां से अलग किया तथा बस को जब्त कर मृतक के शव को पीएम के लिए मेडिकल अस्पताल भिजवा दिया।
- पनेहरा पेट्रोल पंप के आगे अवैध फल मार्केट के सामने मेट्रो बस क्रमांक एमपी 20 पीए 0430 जो कि रांझी की तरफ से आ रही थी। एकाएक बहकी और सामने से आ रहे बाइक सवार मुकेश समन को टक्कर मार दी।

- लोगों ने जब बस चालक को आवाज देकर बस रोकने कहा तो बस चालक ने बस की गति और बढ़ा दी, जिसके कारण बाइक बस के नीचे आ गई और बाइक सवार बस के पीछे चके से क़ुचल गया।

- बस चालक ने हादसे के बाद बस को रोका नहीं और चलती बस से ही कूदकर भाग लिया। इससे बस में बैठी सवारियां दहशत में आ गईं। यह तो अच्छा हुआ कि बस थोड़ी दूर लुढ़कने के बाद सड़क के किनारे जाकर रुक गई। इस दौरान कई राहगीर भी बस की चपेट में आते-आते बच गए।

पुलिस ने समझाइश दी-

- राहगीरों ने जब न्यू शोभापुर निवासी मुकेश समन की हालत देखी तो वह आक्रोश में आ गए तथा उन्होंने अपना गुस्सा बस पर उतारना शुरू कर दिया। लोगों ने बस पर जमकर गिट्टी और पत्थर बरसाये। पुलिस जब पहुंची तो लोगों को समझाइश देकर शांत कराया और फिर बस एवं बाइक को लेकर थाने चली गई।