Hindi News »Madhya Pradesh »Jabalpur» The Husband Jumped Into The Well, This Was The Reason

मायके से पत्नी नहीं आई तो कुएं में कूद गया पति, ये थी वजह

केन्ट थाना अंतर्गत जैक रायफल्स के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहने वाले युवक का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:49 AM IST

  • मायके से पत्नी नहीं आई तो कुएं में कूद गया पति, ये थी वजह
    जबलपुर .केन्ट थाना अंतर्गत जैक रायफल्स के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहने वाले युवक का उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया। पत्नी नाराज होकर मायके चली गई। युवक कई बार पत्नी को बुलाने गया, लेकिन पत्नी नहीं आई। इससे परेशान होकर रविवार को युवक ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि जैक रायफल्स के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहने वाला ईश्वर उर्फ बंटी बाल्मीक रेलवे में ठेके पर सफाई का काम करता था। उसका विवाह लालमाटी में हुआ था।
    - दीपावली के पहले उसका उसकी पत्नी के साथ विवाद हो गया। पत्नी नाराज होकर अपने मायके चली गई। ईश्वर कई बार अपनी पत्नी को बुलाने के लिए गया, लेकिन उसकी पत्नी घर नहीं आई। इसकी वजह से वह परेशान था। रविवार को सुबह उसने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने फायर ब्रिगेड के सहयोग से युवक की लाश कुएं से बाहर निकाली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

    फांसी पर झूला युवक -
    -माढ़ोताल थाना अंतर्गत प्रभात नगर में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि प्रभात नगर गली नंबर-3 निवासी 32 वर्षीय राजा उर्फ राजेन्द्र चक्रवर्ती घर पर अकेला रहता है।
    - रात 9 बजे वह खाना खाने के बाद अपने कमरे में जाकर सो गया। युवक ने रात में अपने कमरे में फांसी लगा ली। रविवार सुबह उसका दोस्त सनी पहुंचा तो युवक के फांसी पर लटकने की जानकारी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।पी-3
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jabalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×