--Advertisement--

कटनी / प्रेमिका के हत्या के आरोपी ने थाने में फांसी लगा की आत्महत्या

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2019, 01:24 PM IST


accused suicide in vijayraghavgarh police station
X
accused suicide in vijayraghavgarh police station

  • प्रेमिका के अपहरण के बाद जेल में था बंद
  • नबंवर में जमानत मिली फिर बनाई हत्या की योजना

कटनी। विजयराघवगढ़ थाने के शौचालय के अंदर हत्या के आरोपी ने रविवार सुबह फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने उसे युवती की हत्या के मामले में 12 जनवरी को सिंगरोली से गिरफ्तार किया था। इस मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

बताया जा रहा है कि आरोपी अभिषेक गौड़(30) ने कंबल का फंदा बनाया और बाथरुम के अंदर ही फांसी लगा ली। करीब 20 दिन पहले ग्राम में हुए एक युवती हत्या के मामले में विजयराघवगढ़ पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया था। शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है, पूरे मामले की न्यायिक मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए हैं।


यह था मामला: युवक करीब 20 दिन पहले पहले विजयराघवगढ़ थाना क्षेत्र में युवती की हुई हत्या के मामले में आरोपी था। अभिषेक ने एक युवती का अपहरण कर लिया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी की तलाश की। लगभग सवा साल के बाद उसे जबलपुर के पास से पकड़ा था। पीडि़ता व परिजनों की शिकायत पर आरोपी पर मामला दर्ज किया गया था। 30 अगस्त को आरेापी को जेल भेज दिया गया। इस के बाद आरोपी नवंबर में जमानत पर रिहा हुआ। इसके बाद वह लड़की से मोबाइल में समझौता आदि के लिए दबाव बनाता रहता था। युवती की हत्या के दिन व उसी समय वह वहां पर देखा गया है और मोबाइल की भी लोकेशन मिली है। पुलिस ने बताया कि आरोपी जेल में हत्या की साजिश रची और जमानत पर रिहा होने के बाद रंजिश के चलते हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था। शनिवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Astrology
Click to listen..