पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Jabalpur
  • Amidst Political Turmoil, MLA Rambai Made Sapna Chaudhary Dance, Fierce Commotion, Stopped The Program In The Middle

सियासी उठापटक के बीच विधायक रामबाई ने कराया सपना चौधरी का डांस, भीड़ बेकाबू हुई तो बीच में रोकना पड़ा कार्यक्रम

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुंदेली मेले में प्रस्तुति देती सपना चौधरी।
  • हरियाणा की डांसर सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान कई बार व्यवधान पैदा हुआ
  • युवकों ने पंडाल पर चढ़कर डांस देखने की कोशिश की, हालात बिड़गने पर कार्यक्रम रोका गया

दमोह. प्रदेश में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच बसपा से निलंबित विधायक रामबाई ने अपने विधानसभा क्षेत्र में आयोजित बुंदेली मेला में हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को बुलाया। इस मौके पर रामबाई पूरे समय मौजूद रहीं और सपना का उत्साह बढ़ाया। 

ये भी पढ़े
विधायक पति ने दी सफाई; कहा- हम कांग्रेस या बीजेपी से नहीं हैं, स्वतंत्र हैं, विधायक रामबाई बोलीं- झूठ बोलूंगी नहीं सही बता नहीं सकती
पथरिया में चल रहे बुंदेली मेला के दौरान शुक्रवार को सपना चौधरी डांस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। रात करीब 9 बजे से जैसे ही सपना मंच पर पहुंची तो उन्हें देखने के लिए लोगों में उत्सुकता रही। लोगों को सपना का डांस देखने का क्रेज इतना ज्यादा था कि कई लोग आगे बैठने के लिए दोपहर में कार्यक्रम स्थल पर ही पहुंच गए थे। कार्यक्रम में जमकर हंगामा भी हुआ। 

इस दौरान उन्होंने फिल्मी गानों की धुन पर अलग-अलग डांस की प्रस्तुति दी। उन्होंने 'रपट लिख लो ने दरोगा जी' गीत पर फैन्स के बीच धमाल मचाया। इसके अलावा उन्होंनें...अब तू ही तू दीखे...लीड लगाके कानों में तू गाणे जो बजावैगी...तू घूंघट थोड़ा कर लें गोरी तू क्यूं शरमाए...गीत पर डांस प्रस्तुति हुई युवा झूम उठे। इससे पहले मशहूर गायक दिलबाग सिंह ने भी अपनी प्रस्तुति से लोगों का दिल जीत लिया। उन्होंने...सपने में मिलती है ओ कुड़ी मेरी... सपने में मिलती है...सारा दिन घुंघटे में बंद गुड़िया सी...अँखियों में घुलती है...सपने में मिलता है ओ मुंडा मेरा...सपने में मिलता है सारा दिन सड़कों पे...संगीत पर प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में मप्र शासन की संस्कृति मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ, बृजेंद्र राठौर व विधायक रामबाई भोपाल से हेलीकाप्टर से पथरिया पहुंची और कार्यक्रम में शिरकत की।

वहीं, सपना चौधरी दोपहर में ही दमोह पहुंच चुकी थीं, जो देर शाम सर्किट हाऊस से पथरिया के लिए रवाना हुईं। उनके कार्यक्रम को लेकर लोगों में इतनी उत्सुकता था कि लोग दोपहर से ही आयोजन स्थल पर पहुंच गए थे ताकि वह मंच के आगे बैठकर उनके कार्यक्रम को देख सकें। इस दौरान पथरिया नगर के मुख्य चौराहों पर बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। जहां से लोगों ने कार्यक्रम का सीधा प्रसारण देखा। सपना चौधरी के कार्यक्रम के दौरान कई बार कार्यक्रम में व्यवधान पैदा हुआ। कुछ युवकों ने पंडाल पर चढ़कर डांस देखने की कोशिश की, जिस पर कार्यक्रम रोका गया। एक बार बीच में मंच पर पत्थर भी फेंके गए। हालांकि बाद में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। देर रात करीब 10 बचे सपना चौधरी प्रस्तुति देने के बाद वापस लौट गईं।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें